Sunday, May 26, 2024
HomeकोरबाKorba : भाजपा विकास के नाम पर दस साल से झूठ बोल...

Korba : भाजपा विकास के नाम पर दस साल से झूठ बोल रही पर हम पक्की गारंटी देते हैं : ज्योत्सना

कोरबा। सांसद और कांग्रेस की कोरबा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना चरण दास महंत को जनसंपर्क के दौरान जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। सोमवार को उन्होंने कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में अनेक जगह दौरा किया और जनता को अपनी भावी कार्ययोजनाएं बताई। श्रीमती महंत ने कहा कि विकास के नाम पर छलावा करती रही भाजपा दस साल से सिर्फ झूठ बोलती आई है। पर कांग्रेस पक्की गारंटी देती है और जो कहती है, उसे कर के दिखाती है।

 

 

कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते, बल्कि काम करके दिखाते हैं। भाजपा 10 साल से विकास के नाम पर झूठ बोलती आ रही है। 10 साल से वो सिर्फ विकास कह रहे हैं। लेकिन विकास कहीं नजर नहीं आ रहा है। भाजपा की योजना और घोषणाएं सिर्फ जुमलेबाजी है और यह झूठ जनता जान चुकी है। कांग्रेस न तो जुमलेबाजी करती है और न ही झूठे वादों का ढोंग, हम पक्की गारंटी देते हैं।
कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का सघन जनसंपर्क किया। ग्रामवासियों द्वारा सांसद का उत्साहपूर्वक आत्मीय स्वागत परंपरागत ढंग से किया गया।
इस दौरान ज्योत्सना महंत ने कहा कि कांग्रेस ने आम जनता, युवाओं, महिलाओं, किसानों की जरूरतों को समझ कर न्याय पत्र तैयार किया है। इस न्याय पत्र के 5 न्याय और 25 गारंटी में सभी वर्ग के सर्वांगीण विकास की रूपरेखा तैयार की गई है। कांग्रेस की सरकार दिल्ली में बनते ही गरीब महिलाओं को साल में 1 लाख रुपए देने की योजना पर काम शुरू कर दिया जाएगा। सांसद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनते ही 2 घंटे के भीतर हमने प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ किया। इस बार दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार बनी तो देशभर के किसानों का कर्जा माफ होगा। किसानों के द्वारा खेती कार्य के लिए खरीदी पर लगने वाले जीएसटी को भी खत्म किया जाएगा। कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लोटनापारा, अंडीकछार, रामपुर, सुमेधा सहित अन्य गांवों में जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व विधायक पुरूषोत्तम कंवर भी उपस्थित रहे। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामवासियों ने ज्योत्सना महंत को जिताने का संकल्प लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments