Saturday, December 2, 2023
HomeकोरबाKorba : महक अग्रवाल ने सीबीएसई 12वीं बोर्ड कामर्स संकाय में 95...

Korba : महक अग्रवाल ने सीबीएसई 12वीं बोर्ड कामर्स संकाय में 95 प्रतिशत अंक अर्जित कर बढ़ाया विद्यालय सहित जिले का मान

कोरबा। सीबीएसई बोर्ड 12 वीं कक्षा का परिणाम 12 मई को घोषित किया गया,जिसमें इंदिरा नगर जमनीपाली निवासी एवं केन्द्रीय विद्यालय गोपालपुर कोरबा क्र. 04 में अध्ययनरत महक अग्रवाल ने कामर्स संकाय में 95 प्रतिशत अंक अर्जित कर विद्यालय व समाज सहित जिले का मान बढ़ाया है।

आपको बता दें की महक अग्रवाल दीपक जनरल स्टोर के संचालक दीपक अग्रवाल के छोटी पुत्री व नगर पालिक निगम कोरबा के एल्डरमैन आशीष अग्रवाल के भतीजी हैं। महक अग्रवाल बचपन से ही पढ़ने में मेधावी छात्रा रही हैं।

महक अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस सफलता के पीछे गुरुजनों का मार्गदर्शन एवं माता पिता तथा रिश्तेदारों का प्रोत्साहन से ही ये मुकाम हासिल हुई है।उन्होंने यह भी बताया की आगे वें सीए की पढ़ाई करेंगी और कैरियर बनाएंगी।

मारवाड़ी युवा मंच दर्री, जमनीपाली, जैलगांव शाखा के अध्यक्ष राकेश गोयल ने बताया 2023 में 10 वीं,12 वीं के बोर्ड परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर समाज को गौरवान्वित करने वाले सभी छात्र छात्राओं को मारवाड़ी युवा मंच दर्री,जमनीपाली, जैलगांव शाखा द्वारा सम्मानित किया जाएगा।उन्होंने समाज के लोगो से 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की जानकारी साझा करने अपील की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments