Thursday, April 25, 2024
HomeकोरबाKORBA: सामान्य प्रशासन सभा की हुई बैठक ...आय व्यय की हुई...

KORBA: सामान्य प्रशासन सभा की हुई बैठक …आय व्यय की हुई समीक्षा…

कोरबा।  सामान्य सभा की बैठक में आज ब्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया। बैठक उपस्थित सदस्यों ने निर्माण कार्य कार्य का समीक्षा करते हुए समय सीमा पर पूर्ण कराने की बात कही।

बता दे कि आज जिला पंचायत सभा कक्ष में आयोजित सामान्य सभा की बैठक श्रीमती शिवकला क्षत्रपाल सिंह कँवर अध्यक्ष के उपस्थिति में सामान्य प्रशासन समिति की बैठक में जिला पंचायत के आय व्यय की समीक्षा की गई।नूतन कँवर,मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने जिला पंचायत के डीआरडीए, प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण योजना,राष्टीय आजीविका मिशन,महात्मा गाँधी राष्टीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना,स्वच्छ भारत मिशन,15 वे वित्त आदि योजनाओ के तहत वर्तमान वित्तीय वर्ष के आय व्यय का ब्यौरा सदन के पटल पर प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर अध्यक्ष जिला पंचायत ने कहा कि जिला पंचायत की विभिन्न योजनाओं के तहत स्वीकृत कार्यो को गुणवत्तापूर्ण तरीके से कराया जाये.उन्होंने कहा कि अब तक लंबित एवं अपूर्ण कार्यो को निश्चित समय सीमा में पूर्ण कराया जाये. सभा में डीआरडीए के तहत सितम्बर 2021से जनवरी 2022 तक के आय व्यय का अनुमोदन किया गया। जिला पंचायत के सामान्य प्रशासन समिति की बैठक में जिला पंचायत सदस्य माननीय सर्व  गणराज सिंह कँवर, प्रेमचंद पटेल,श्रीराम नारायण उरेति,श्रीमती गोदावरी राठौर, श्रीमती उर्मिला मरकाम,श्रीमती नीलिमाधृतलहरे,श्रीमती वंदना गबेल परियोजना अधिकारी, निशांत पाण्डेय लेखा अधिकारी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments