Saturday, March 2, 2024
HomeKorba : इंस्टाग्राम में हुई दोस्ती और फिर चेटिंग, फंसाया प्रेमजाल में...

Korba : इंस्टाग्राम में हुई दोस्ती और फिर चेटिंग, फंसाया प्रेमजाल में .. और आखिर में नशा पिलाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार ..

0 थाना उरगा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कोरबा। इंस्टाग्राम में किसी अनजाने से ऐसी दोस्ती हुई, कि युवती एक युवक अंधे प्रेम में उसके जाल को नहीं पहचान सकी। एक दिन धोखे से युवक ने उसे नशे की कोई घूंटी पिला दी और फिर उसे अपनी वासना का शिकार बनाया। शादी की जिद पर इंकार और इकरार का खेल चलता रहा। आखिर पीड़िता ने पुलिस की मदद ली और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल के हवाले किया गया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज उसकी इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती कुसमुंडा के ग्राम बाता के रहने वाले समीर नामक 25 वर्षीय युवक से हो गई। चेटिंग के जरिए ही दोनों में बातचीत होने लगी और दोस्ती गहरी होती चली गई। इस बीच उसने पीड़िता को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और फिर उनके बीच कई मुलाकातें हुई। एक दिन फिर दोनों मिले और 7 मई 2023 को पीड़िता को उसके गृह ग्राम छोड़ने जाते समय धोखे से कुछ पिलाकर लबेद के जंगल में ले गया। यहां उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। इस घटना से आहत पीड़िता ने जब उससे विवाह करने के लिए कहा तो आरोपी ने पहले इंकार किया। फिर पीड़िता द्वारा आरोपी के घर जाकर दबाव बनाने पर एक माह के अंदर विवाह करने की बात कही और फिर मुकर गया। व्यथित होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और उसकी रिपोर्ट पर धारा 376 भादवि का प्रथम सूचना पत्र दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। प्रकरण में आरोपी समीर भारद्वाज पिता रेशम लाल भारद्वाज उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बाता थाना कुसमुण्डा जिला कोरबा को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस महत्वपूर्ण कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा के निर्देशन में एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा के मार्गदर्शन में निरीक्षक युवराज तिवारी, सहायक उप निरीक्षक अनिल खाण्डे, आरक्षक 52 नितेश तिवारी, आरक्षक 103 विरेन्द्र अनंत, आरक्षक 558 कौशल महिलांगे, आरक्षक 463 नरेश टाण्डेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments