Thursday, July 18, 2024
HomeBreakingजमीनी विवाद के चलते हुआ विवाद, गोली मारकर किया घायल, फिर लाठी...

जमीनी विवाद के चलते हुआ विवाद, गोली मारकर किया घायल, फिर लाठी से पीटा

नरसिंहपुर। गोटेगांव थाना क्षेत्र के झांसी घाट में जमीनी विवाद में दो पक्षो में जमकर ईंट पत्थर लाठी चले, इस विवाद में दोनों पक्षों से दस लोग घायल हुए हैं। वहीं इस घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया। स्थानीय लोगो के मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए गोटेगांव थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया, कि गोटेगांव स्थित झांसी घाट में घनश्याम पिता मुन्नालाल मेहरा की दस एकड़ जमीन है, ठीक इसके बगल से अभिषेक पटेल की भी जमीन है। पटेल पक्ष के द्वारा अपनी जमीन जोतने के साथ ही दूसरे पक्ष की जमीन भी जोत दी गई थी।

इसकी जानकारी जैसे ही घनश्याम को लगी, तो विवाद की स्थिति निर्मित हो गई, घनश्याम मेहरा जब ट्राली में भूंसा भर रहा था, तभी अचानक से दस से पन्द्रह लोग वहां आए और घनश्याम के पैर में गोली चला दी, इसके साथ ही वहां मौजूद घनश्याम के पिता, भाई को भी पटेल पक्ष के लोगों द्वारा लाठी, बके से हमला कर दिया गया।

वही घटना की जानकारी जैसे ही मेहरा परिवार के लोगो को लगी, तो वे भी हथियार लेकर वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया। संघर्ष में दोनों ही पक्षों के पांच-पांच लोग घायल हो गए। गोटेगांव पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर मामला कायम करते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गोटेगांव थाना क्षेत्र के झांसी घाट गांव निवासी घनश्याम मेहरा के बगल से ही अभिषेक पटेल की जमींन है, फसल की तैयारी को लेकर जब अभिषेक खेत जोत रहा था, तो उसने मेहरा के खेत के कुछ हिस्से को भी जोत दिया। मेहरा परिवार का मानना है, कि पटेल पक्ष के द्वारा उनकी जमीन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके चलते ही यह कार्य किया गया है। वही दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी जमींन को लेकर विवाद सामने आ चुके है।

इस खूनी संघर्ष में पटेल पक्ष से प्रदीप पटेल, अजय पटेल, धर्मेंद्र लोधी, अमित लोधी, अनिकेत पटेल घायल हुए है, पांचो घायलों का जबलपुर स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही दूसरे पक्ष से घनश्याम पिता मुन्नालाल मेहरा उम्र 32 वर्ष, तेजराम पिता बलराम मेहरा उम्र 20 वर्ष, अरविंद पिता मुन्नालाल मेहरा उम्र 40 वर्ष, आदर्श पिता गोविंद मेहरा उम्र 15 वर्ष, मुन्ना मेहरा पिता स्वर्गीय भैरव प्रसाद मेहरा 60 वर्ष घायल हुए है।

जिनका इलाज गोटेगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है। पुलिस द्वारा मेहरा परिवार की शिकायत पर एससीएसटी एक्ट की धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। वही पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments