Wednesday, June 12, 2024
HomeकोरबाKORBA BREAKING: महिला पर गोली चलाने वाले आरोपी गिरफ्तार...लूट की नीयत से...

KORBA BREAKING: महिला पर गोली चलाने वाले आरोपी गिरफ्तार…लूट की नीयत से घटना को दिया था अंजाम…

कोरबा। दीपका थाना क्षेत्र में महिला पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त दो कारतूस और 14 हजार जब्त किया गया है।

बता दें कि कोयलांचल क्षेत्र में हुई गोली कांड का पर्दाफास करते हुए दीपका थाना प्रभारी ने बताया कि दीपका थाना क्षेत्र के झाबर की रहने वाली महिला के घर में घुसकर सिर में गोली मारकर 50 हजार लूट कर फरार हो गए थे।

घटना के बाद पुलिस ने मौका पर पहुंचकर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में लगी थी। इस दौरान पीड़िता के पति से जानकारी मिली कि घटना के दिन ट्रैक्टर का लोन ज़मा करने के लिए मिट्टी के बर्तन को फोड़कर 50 हजार निकालकर आलमारी में रखा था। इसकी जानकारी नोनबिर्रा निवासी जावेद को थी। घटना के दिन जावेद अपने मित्र सन्नी से मिलने दीपका भी आया था। घर में रखे रुपए को लूटने दोस्त नीयत बिगड़ी और उसने बांकीमोंगरा निवासी धरम सिंह राजपूत के साथ मिलकर चोरी की स्क्रिप्ट लिखी और संन्नी के घर से बाहर निकलने का इंतजार करते रहे। आखिरकार मौका पाकर दोनों आरोपी संन्नी के घर घुसे और उनकी पत्नी सरोजनी को गोली मारकर आलमारी में रखे 50 हजार को लूट कर फरार हो गए।

भागते वक्त पड़ोसिसों ने देख लिया था

घर से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे इस दौरान पड़ोस में रहने वाले कोंदा ने आरोपियों को पहचान लिया था। मामले में धरम सिंह और जावेद खान को गिरफ्तार कर न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments