Thursday, February 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़Korba news: कोरबा का दो ट्रक कोयला रतनपुर में पकड़ाया...खदान से कोयला...

Korba news: कोरबा का दो ट्रक कोयला रतनपुर में पकड़ाया…खदान से कोयला चोरी करने वालो की पुलिस खंगाल रही कुंडली…

कोरबा। एसईसीएल की खदान से निकलने वाली चोरी का कोयला रतनपुर पुलिस ने पकड़ा है। वाहन चालकों को हिरासत में लेकर पुलिस कोयला तस्करों की कुंडली खंगालने में जुट गई है।

बता दें कि अवैध रूप से कोयले का परिवहन करते दो ‘ट्रक को रतनपुर पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए ट्रकों के संबंध में वाहन चालकों से वैध दस्तावेज मांगने पर गोल मोल जवाब देने लगे। सूत्र बताते है कि रतनपुर पुलिस को खबरीलाल से खबर मिली की 17 मार्च को दो ट्रकों में अवैध रूप से कोयले का परिवहन कर बिलासपुर की ओर ले जाया जा रहा है जिस पर रतनपुर पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने तत्काल ही रतनपुर बिलासपुर मार्ग ग्राम जाली के पास घेराबंदी कर सीजी 04 जेसी 5489 और सीजी 07 सी ए 3984 को पकड़कर पूछताछ शुरू की तो चौकाने वाले खुलासे हुए।
पकड़े गए वाहन चालाक अकलतरा निवासी गोलू यादव और विक्की ‘ध्रुव से जब पुलिस ने पूछताछ की तो वह पुलिस को गोलमोल जवाब देते रहे। जब उनसे ट्रक में भरे कोयले और परिवहन संबंधित दस्तावेज की मांग की तो दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सके। ट्रक में भरे कोयले का वजन पृथक पृथक कुल 40380 किलोग्राम था। स्थानीय पुलिस को संदेह था कि उक्त दोनों ड्राइवर चालकों का कृत्य चोरी का कोयला खपाने के फिराक में थे। जिनके खिलाफ पुलिस ने धारा 41 (1-4) / 379 ipc का कार्यवाही कर दोनों ट्रक चालकों को रिमांड पर न्यायालय भेज दिया गया है। वही कोयल के मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments