Friday, April 19, 2024
Homeदेशचैत्र नवरात्रि से होंगे इन लोगों के सितारे बुलंद, ग्रहों का महासंयोग...

चैत्र नवरात्रि से होंगे इन लोगों के सितारे बुलंद, ग्रहों का महासंयोग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा!

वेब डेस्क । चैत्र नवरात्रि का शुभ पर्व 22 मार्च से शुरू हो रहा है. हिंदू धर्म में नवरात्रि को बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है साथ ही ज्‍योतिष की नजर से भी ये नवरात्रि बेहद खास रहने वाली हैं. 22 से 30 मार्च तक चलने वाली नवरात्रि के दौरान ग्रहों का ऐसा महासंयोग बन रहा है जो 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. नवरात्रि की शुरुआत के दिन 5 ग्रह – सूर्य, चंद्र, गुरु, बुध और नेपच्यून (वरुण) मीन राशि में विराजमान होंगे और इनकी नजर कन्या राशि पर होगी. इन ग्रहों की युति ज्योतिषीय दृष्टिकोण से बहुत शुभ मानी जा रही है. मीन राशि में इन ग्रहों का होना बुधादित्य योग, गजकेसरी योग, हंस योग भी बनाएगा. आइए जानते हैं ये चैत्र नवरात्रि किन-किन राशि वालों के लिए शुभ हैं.

मिथुन: ग्रहों का महासंयोग मिथुन राशि वालों को करियर में नए मौके देगा. नई नौकरी, प्रमोशन मिल सकता है. व्‍यापार में लाभ होगा, तरक्‍की होगी. घर में खुशियां दस्‍तक देंगी. शुभ समाचार मिल सकता है.

कर्क: कर्कराशि के जातकों के लिए ग्रहों का ये संयोग नौकरी में प्रमोशन की खुशखबरी दे सकता है. आय में बढ़ोतरी होने के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों का सहयोग मिलेगा. भाग्य का साथ मिलेगा.

कन्या: कन्‍या राशि वालों को मीन राशि में 5 ग्रहों की मौजूदगी तगड़ा आर्थिक लाभ करवा सकती है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी. कीमती चीज खरीद सकते हैं.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों को व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. कोई डील पक्‍की होती है. नौकरी करने वालों की प्रगति होगी. विवाह के योग बनेंगे. आर्थिक लाभ होगा. निवेश के लिए अच्‍छा समय है.

मीन: मीन राशि में ही सूर्य, बुध, गुरु, चंद्र और नेप्‍चयून ग्रह की युति हो रही है, जो इस राशि वालों को सबसे ज्‍यादा लाभ देगी. मोटे पैकेज की नौकरी मिल सकती है. आय बढ़ेगी. नए स्‍त्रोतों से पैसा आएगा. व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments