Thursday, April 25, 2024
HomeकोरबाKorba : थानेदारो ने पैदल पेट्रोलिंग कर पब्लिक प्लेस पर पकड़े 15...

Korba : थानेदारो ने पैदल पेट्रोलिंग कर पब्लिक प्लेस पर पकड़े 15 नशेबाज.. सड़क नियम तोड़ने वालों पर ठोका जुर्माना…

कोरबा। पुलिस कप्तान सिद्धार्थ तिवारी ने जिले में अवैध गतिविधियों पर शिकंजा कसने के निर्देश दिए हैं। इसका पालन सुनिश्चित करते हुए विभिन्न थाना-चैकियों में विशेष अभियान चलाया गया। महकमें के राजपत्रित अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीम ने शहर के चौक-चैराहों पर पैदल पेट्रोलिंग की। इस दौरान नशे में ड्राइविंग करने वाले 5 व सड़क नियमों की धज्जियां उड़ाते 17 लापरवाह वाहन चालकों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई। इसके अलावा पब्लिक प्लेस को अड्डा समझकर शराबखोरी करते 15 लोगों को भी पकड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर शहर के मुख्य चौक चैराहों पर पैदल पेट्रोलिंग किया । उन्होंने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के विरूद्ध सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को विभिन्न थाना-चौकी अंतर्गत पैदल पेट्रोलिंग की गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नेहा वर्मा के सुरपविजन में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों द्वारा अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही की गई। अलग-अलग स्थालों में महकमें के अफसर व जवानों ने पैदल पेट्रोलिंग की।

शहर के मुख्य चैक-चैराहों व भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाकर पेट्रोलिंग की गई। सड़क निसमों की अनदेखी व शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। इस दौरान एक ही दिन में 17 लोगों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इनमें नशे में ड्राइविंग करने वाले 5 लोगों के विरुद्ध 185 एमव्ही एक्ट व पब्लिक प्लेस में शराब का सेवन करने वाले 15 लोगों के विरुद्ध भी 36(च) के तहत कार्यवाही की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments