Tuesday, February 27, 2024
HomeकोरबाKorba: छुट्टियों के दिन भी सेवा को तत्पर रहे जनसंपर्क की टीम...

Korba: छुट्टियों के दिन भी सेवा को तत्पर रहे जनसंपर्क की टीम को मिली प्रशस्ति, कैबिनेट मंत्री लखन ने दिया सम्मान

कोरबा। शासन-प्रशासन से मिले दायित्वों का निर्वहन समर्पण से करने वाले जनसंपर्क विभाग कोरबा की टीम को पुरस्कृत किया गया है। विभाग के अफसर-कर्मियों ने शासन की योजनाओं के समुचित विस्तार में अहम योगदान दिया, अवकाश के दिनों में भी कर्तव्य पूरा करते हुए लोगों तक उनका लाभ पहुंचाने प्रचार-प्रसार गतिविधियों में उत्कृष्ट भागीदारी प्रदान की। उनके कार्यों को प्रशस्ति प्रदान करते हुए गणतंत्र दिवस समारोह में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन ने सम्मानित किया है।

गणतंत्र दिवस पर जिला स्तरीय मुख्य समारोह में जिले में शासकीय सेवाओं में विशिष्ट कार्य करते हुए विभागीय अफसर-कर्मियों को पुरस्कृत का प्रोत्साहित किया गया। शासन की योजनाओं व सफलता की कहानियों को जन-जन तक पहुंचाने में अहम योगदान देने वाले जनसंपर्क विभाग को पुरस्कृत किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि रहे वाणिज्य, उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन उन्हें द्वारा पुरस्कृत किया गया।

मुख्य अतिथि मंत्री श्री देवांगन ने जिला जनसंपर्क कार्यालय में पदस्थ सहायक सूचना अधिकारी सुरजीत सिंह चौहान को शासकीय योजनाओं का बेहतर प्रचार-प्रसार करने, अवकाश दिनों में भी कार्यों में निरंतर योगदान देने पर पुरस्कृत किया। इसी तरह जनसंपर्क कार्यालय कोरबा में पदस्थ चौकीदार बसंत लाल साहू और वाहन चालक नंद कुमार सूर्यवंशी को विभागीय दायित्वों का बहुत जिम्मेदारी निर्वहन करने और अवकाश दिनों में लगातार कार्य करने पर विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

विस चुनाव में उत्कृष्ट योगदान, इन्हें भी मिला सम्मान

विधानसभा निर्वाचन 2023 में उत्कृष्ट कार्यों के लिए अफसरों को भी पुरस्कृत किया गया। गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर डिप्टी कलेक्टर विकास चौधरी, जिला योजना एवं सांख्यिकी विभाग के उप संचालक मोहन सिंह कंवर, जुली तिर्की सहायक संचालक जिला पंचायत, जिला कोषालय के सहायक ग्रेड-2 उमेश कुमार महंत, सहायक ग्रेड-3 महेश कुमार कोसले को पुरस्कृत किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments