Saturday, March 2, 2024
HomeदेशAccident in Kalkaji Temple: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में माता जागरण के...

Accident in Kalkaji Temple: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में माता जागरण के दौरान गिरा स्टेज, भगदड़ में 1 महिला की मौत, 17 लोग घायल

नई दिल्ली। Accident in Kalkaji Temple: राजधानी दिल्ली के प्रसिद्ध कालकाजी मंदिर में देर रात जागरण के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां स्टेज गिरने से वहां भगदड़ मच गई। इस अफरा-तफरी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है।

Accident in Kalkaji Temple: जानकारी के अनुसार, देर रात करीब महंत परिसर कालकाजी मंदिर में माता जागरण में लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बनी एक स्टेज गिरने से 17 लोग घायल हो गए और एक करीब 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है। सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर, सफदरजंग अस्पताल और मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Accident in Kalkaji Temple: 17 घायलों में से अब तक केवल 8 लोगों की पहचान हो पाई है । घायलों में से कमला देवी (60 ), शीला मित्तल (81), सुनीता (5), हर्ष (21), अलका वर्मा (33), आरती वर्मा (18), रिशिता ( 17),0 मनु देवी (32) के रूप में हुई है। बाकी और घायलों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments