Friday, February 23, 2024
HomeदेशBreaking : नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कुछ ही...

Breaking : नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कुछ ही देर में समर्थन की चिट्ठी लेकर CM आवास पहुंचेंगे BJP विधायक, शाम को फिर लेंगे CM की शपथ…

न्यूज डेस्क। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार के गठन की कोशिशें तेज हो गई हैं. नीतीश इस्तीफा देकर शाम तक मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव लगातार अपने नेताओं और विधायकों संग बैठक कर रहे हैं. विधायकों की मीटिंग में तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बहुत बड़ा खेला होने वाला है.

बिहार में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच आज दोपहर तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार ने जेडीयू विधायकों की बैठक में कहा कि अब साथ रहना मुश्किल है और इस्तीफे का वक्त है. बैठक के बाद वह इस्तीफा देने के लिए राजभवन पहुंचे. नीतीश कुमार का यह कदम उस INDIA ब्लॉक के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है जिसके सूत्रधार वह खुद रहे हैं. बिहार में चल रही सियासी उठापठक के बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पूर्णिया में कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक कर मौजूदा सियासी हालत पर चर्चा करेंगे.

शपथ ग्रहण के लिए राजभवन में तैयारियां शुरू

नीतीश कुमार द्वारा सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब एनडीए के समर्थन से नई सरकार के गठन की तैयारियां तेज हो गई हैं. शपथ ग्रहण के लिए राजभवन में तैयारियां शुरू हो गई हैं. नीतीश कुमार आज ही नौंवी बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments