Saturday, July 13, 2024
HomeकोरबाKorba : राधिका खेड़ा का बड़ा आरोप..बोली कोरबा के "जश्न रिसोर्ट" में...

Korba : राधिका खेड़ा का बड़ा आरोप..बोली कोरबा के “जश्न रिसोर्ट” में शराब के साथ जश्न मनाने का ऑफर और…

रायपुर। भाजपा में शामिल हो चुकीं राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला के मानहानि नोटिस का जवाब दिया है। इसमें बताया गया है कि कोरबा के रिसॉर्ट में उन्हें शराब ऑफर की गई। उनके साथ गाली-गलौज किया गया। इसकी शिकायत पार्टी नेताओं से की गई, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

दरअसल, सुशील आनंद शुक्ला ने विवाद के बाद राधिका को मानहानि का नोटिस भेजते हुए कई आरोप लगाए थे। यह भी कहा था कि माफी नहीं मांगने पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। अब राधिका ने जवाब के साथ सुशील के दावों को गलत बताते हुए उनसे तीन दिन में माफी मांगने के लिए कहा है।

 

राधिका खेड़ा के वकील हरिंदर सिंह की ओर से मानहानि नोटिस का जवाब दिया गया है। इसमें बताया गया है कि 1 फरवरी 2024 को जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही थी, तब कोरबा के जश्न रिसॉर्ट में रात को सुशील आनंद शुक्ला और धनंजय सिंह ठाकुर ने राधिका को कई बार अनुचित तरीके से शराब की पेशकश की थी।

राधिका के वकील हरिंदर की ओर से कहा गया है कि मेरे मुवक्किल के साथ दुर्व्यवहार करना जारी रखा। शराब के नशे में कुछ लोगों के साथ राधिका खेड़ा के कमरे का दरवाजा पीटा जा रहा था, जिससे उनको अपनी सुरक्षा की चिंता हो रही थी। मेरे मुवक्किल को गाली दी गई।

वकील की ओर से ये भी कहा गया है कि घटना के अगले ही दिन यानी संबंधित राजनीतिक दलों के नेताओं को इसकी सूचना दी थी। हालांकि, उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। मामला अभी भी अनसुलझा है। कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण, मेरे मुवक्किल को ऐसे राजनीतिक दल के साथ सभी संबंध तोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments