Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाKorba Viral Video : 8 दिन पहले लड़के भिड़े और इस रविवार...

Korba Viral Video : 8 दिन पहले लड़के भिड़े और इस रविवार वेव पूल के फैमली टाइम में महिलाएं गुत्थम-गुत्था.. एक दूसरे के बाल खींचे और टूटे गाड़ी के शीशे…

कोरबा। अभी आठ दिन पहले ही जहां शहर के वेव पूल में दीवार फांदकर घुसे लड़कों के बीच जमकर मारपीट और हंगामा हुआ था, इस रविवार आपस में भिड़ गई कुछ महिलाएं गुत्थम गुत्था होती कैमरे में कैद हुई।

VDO में देखे कैसे चल रहा ढिशूम – ढिशूम

विवेकानंद उद्यान की सुरक्षा बढ़ाने के तमाम दावों की पोल खोलते हुए 19 मई की सुबह फैमली टाइम में यह नजारा देखने को मिला। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि आग-बबूला हुई महिलाओं और युवतियों ने जमकर एक-दूसरे के बाल नोचे। जाते जाते एक पक्ष की गाड़ी के शीशे भी दूसरे पक्ष के लोगों ने तोड़ डाले। इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। झगड़ा शांत कराने की बजाय लोग वीडियो बनाने में ज्यादा मश्कूल दिखाई दिए।

 

रविवार की छुट्टी का आनंद उठाने इस रविवार भी विवेकानंद उद्यान यानी अप्पू घर के वेव पूल में बड़ी संख्या में लोग भी पहुंचे थे। खासकर परिवार के लिए निर्धारित पाली में बच्चों से लेकर महिलाएं और युवतियां भी वेव पूल में परिवार समेत मस्ती करने पहुंची थी। गर्मी से राहत पाने के लिए वह वेव पूल लोगों के लिए पसंदीदा जगह बन गया है। पर गर्मी के इस सीजन में यहां पहुंचने वाली भारी भीड़ के अनुरूप व्यवस्था को लेकर भारी लापरवाही भी देखने को मिल रही है। इसी का नतीजा है जो एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी बार है जो उद्यान में हंगामा, विवाद और फिर मारपीट की नौबत बन गई।

 

नगर निगम द्वारा तो यहां पर इकट्ठी होने वाले संख्या से अच्छी खासी कमाई की जा रही है, लेकिन आयुक्त के सीधे निर्देश के बाद भी सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंध नहीं किया जा रहा है। भीड़ के चक्कर में यहां अलग-अलग कारण से लोगों में विवाद हो रहा है और फिर उनके बीच मारपीट की नौबत भी आ रही है। रविवार को भी यहां ऐसा ही कुछ हुआ। पहले वेब पुल के भीतर तमाशा हुआ और जब इससे भी मन नहीं भरा तो बाहर निकालने के बाद भी जमकर मारपीट हुई। इस दौरान मारपीट करने वालों ने एक युवती के बाल पड़कर खींचे। बीच बचाव के लिए आई एक महिला को भी कोप भा बनना पड़ा और उसके साथ भी मारपीट हुई। इस दौरान मौके पर मौजूद एक कार के पिछले शीशे को भी नुकसान पहुँचाया। घटनाक्रम के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने मामला शांत कराने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं ली। पर उन्हें में से किसी एक ने इसका 20 सेकंड का वीडियो तैयार कर लिया जो यहां वहां वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments