Monday, May 27, 2024
HomeकोरबाLove Affair Breaking : धारदार हथियार से युवक की हत्या...खून से लतपथ...

Love Affair Breaking : धारदार हथियार से युवक की हत्या…खून से लतपथ लाश मिली प्रेमिका के घर के सामने…फैली सनसनी

कटघोरा। Love Affair Breaking : कटघोरा थाना के अंतर्गत आने वाले नगर छुरी में 36 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। सूत्र के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। बताया जा रहा कि रात दो बजे प्रेमिका से मिलने गया था और वापस आ रहा था इसी दरमियान युवक की हत्या की गई है।

बता दे कि मुख्यमार्ग छुरी में बीती रात सुभाष देवांगन अपने प्रेमिका से मिलने गया था। रात करीब 2 बजे वह वापस आ रहा था, इसी बीच आरोपी ने पीछे से धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आज सुबह जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो गांव में सनसनी फैल गई।

देर रात आरोपी ने पीछे से किया हमला

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस के आला अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव में हत्या को लेकर प्रेम प्रसंग की चर्चा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हत्या किसने और क्यों की है। संभावना जताई जा रही है कि देर शाम तक पुलिस इस मामले में हत्या का खुलासा कर सकता है।

इस संबंध में कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी ने बताया कि छुरी में 36 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या हुई है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या में मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

फिलहाल इस पूरे मामले को त्रिकोणीय प्रेम संबंध से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने मौके की तलाशी के दौरान घटनास्थल से धारदार हथियार बरामद किया है। इसके अलावा घटनास्थल के पास पुलिस को मृतक की बाइक और पेट्रोल से भरे बोतल भी मिली है। मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वॉड और बिलासपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई गई है। हत्या की घटना के बाद गांव में हड़कंप हड़कंप मच गया है। वहीं घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग (Love Affair Breaking) गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments