Friday, May 24, 2024
HomeUncategorizedJashpur Breaking : जशपुर जिले से दर्दनाक तस्वीरें…मां अपनी 5 दिन की...

Jashpur Breaking : जशपुर जिले से दर्दनाक तस्वीरें…मां अपनी 5 दिन की बच्ची को फांसी पर टांगकर खुद भी झूल गई फंदे से

जशपुर। Jashpur Breaking : जशपुर जिले के बगीचा थाने से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक महिला ने अपने 5 दिन की बच्ची के साथ फांसी लगाकर जान दे दी है। इस घटना में माँ सहित 5 दिन की बच्ची दोनो की जान चली गयी है। यह पूरा मामला बगीचा थाने के घुघरी ग्राम पंचायत का है, जहां यह हृदय विदारक घटना घटी है।

हृदय विदारक घटना

घटना के संबंध में अब तक जो बातें सामने आ रही है, और सूत्र जो कह रहे हैं कि मृतिका के पति ने बच्ची के होने के बाद उससे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। जिससे महिला क्षुब्ध थी और इस कारण उसने ऐसा कदम उठाया। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि बच्ची 7 महीने में ही हो गयी थी, जिस कारण उसे भूत का बच्चा कहकर मां सहित नवजात बच्ची को घर से पति ने बाहर निकाल दिया था।

पति थाने में दिया यह दलील

उधर पति थाने में यह दलील देता (Jashpur Breaking) नजर आ रहा है कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब थी, जिस कारण उसकी पत्नी ने ऐसा किया। फिलहाल बगीचा पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो रही है। वहीं थाना प्रभारी एसआई प्रदीप सिदार ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा। मगर इन सबके के बीच बगीचा थाने के घुघरी ग्राम के लोग इस हृदयविदारक  घटना से सन्न है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments