Monday, July 15, 2024
Homeक्राइमप्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी

प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी

कांकेर।
जिले के कोयलीबेड़ा में प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी जोड़े को जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई और दोनों ने साथ न जीने के अलावा साथ मरना मुनासिब समझा और दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।
यह मामला गुड़ाबेड़ा का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शांती दर्रो पिता सुकदेव दर्रो निवासी पटेलपारा गुड़ाबेड़ा की सगाई शनिवार 15 जून को हुआ था. सगाई के बाद से वह खुश नहीं थी।
उसका गांव के ही एक युवक सोनू कोमरा पिता बुधराम कोमरा के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग था।
प्रेमी जोड़े ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई थी. प्रेमिका की सगाई होने के बाद दोनों ने सगाई वाली रात गांव से बाहर धरमूराम आंचला के खेत में दोनों मिले और कीटनाशक दवा खा ली।
इधर परिजन पूरी रात दोनों की तलाश करते रहे, लेकिन दोनों नही मिले. 16 जून को सुबह करीब 6 बजे ग्रामीण रामदेव पोया ने बताया कि शांती दर्रो और सोनू कोमरा दोनों खेत में मूर्छित अवस्था में पड़े हुए हैं. सूचना मिलते ही परिजन ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पहुंचे, जहां दोनों खेत में एक दूसरे से लिपटे हुए मिले।
ग्रामीणों के अनुसार प्रेमिका की मौत हो गई थी, लेकिन प्रेमी की सांस चल रही थी. दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने शांति दर्रो को मृत घोषित कर दिया. वहीं प्रेमी ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवती शांति दर्रो सरण्डी की रहने वाली है. वह अपने नाना नानी के घर गुड़ाबेड़ा में रहकर पढ़ाई लिखाई कर रही थी।
सगाई कार्यक्रम भी नाना नानी के घर में ही संपन्न किया गया, लेकिन प्यार किसी से और शादी किसी और से यह दोनों को मंजूर नहीं हुआ और दोनों ने मौत को गले लगा लिया. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments