Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Mahadev Satta App : महादेव सट्टा एप मामले में गिरफ्तार पुलिस आरक्षक...

Mahadev Satta App : महादेव सट्टा एप मामले में गिरफ्तार पुलिस आरक्षक ने उगले कई राज, 200 से अधिक बैंक अकाउंट सहित 20 पैनलों का करते थे संचालन

Mahadev Satta App : रायपुर। महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव को विशेष पीएमएलए कोर्ट ने शुक्रवार को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया था। जिसके बाद एक बड़ा अपडेट सामने आया है, अर्जुन यादव ने पूछताछ में अब तक 20 से अधिक महादेव ऐप के पैनल का संचालन करना स्वीकार किया है, जिसमें से वर्तमान में 4 पैनल श्रीलंका और 1 पैनल कोलकाता में ऑपरेट होने की बात सामने आई है।

 

 

Mahadev Satta App : बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव से प्राप्त पैनलों के संबंध में जानकारी के आधार पर रायपुर पुलिस की टीम कोलकाता में कार्रवाई कर रही है। अर्जुन यादव के मोबाइल फोन में महादेव ऐप से जुडे हुए बहुत से व्हाट्सअप ग्रुप भी मिले हैं जिनमें से कुछ ग्रुप आरटीजीएस एकाउन्ट से और कुछ ग्रुप फेक एकाउन्ट से संबंधित हैं।

 

 

Mahadev Satta App :ब्यूरो की टीम द्वारा ग्रुप्स से प्राप्त जानकारी के आधार पर 200 से अधिक ऐसे बैंक अकाउंट को चिन्हांकित करके लगभग 3 करोड़ रूपये की राशि इन बैंक खातों में फीज करवाया गया है। आरोपी से महादेव ऐप के पैसे से खरीदी गई एक फारचुनर गाड़ी भी जब्त की गई है।

 

Mahadev Satta App : बता दें कि महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव कई दिनों से फरार चल रहा था। उसे ईओडब्ल्यू की टीम ने मध्य प्रदेश के पचमढ़ी से गिरफ्तार किया है। इओडब्ल्यू की टीम ने पूछताछ के लिए कोर्ट में अर्जुन यादव को 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लेने का आवेदन लगाया था, जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने 14 मई तक के लिए उसे पुलिस रिमांड पर भेजा है। अर्जुन यादव महादेव केस में रायपुर जेल में बंद निलंबित आरक्षक भीम यादव का भाई है। महादेव सट्टा मामले में नाम आने के बाद दुर्ग पुलिस में आरक्षक के पद पर तैनात अर्जुन को एसपी ने निलंबित कर दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments