Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Mission 2023: अब मोदी मैजिक खत्म हुआ...आदिवासी नेता नंदकुमार साय का बड़ा...

Mission 2023: अब मोदी मैजिक खत्म हुआ…आदिवासी नेता नंदकुमार साय का बड़ा बयान, बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में आने पर कही बड़ी बात

प्रदीप शर्मा/ रायपुर। Mission 2023: हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद एवं आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत पर साय ने कहा कि वहां की जनता ने कांग्रेस को जनादेश देकर बता दिया है कि अब लोग धर्म, जाति, संप्रदाय और हिंसा के चक्कर में नहीं पड़ने वाले हैं। पीएम मोदी का मैजिक अब खत्म हो चुका है।

साय ने कहा कि देश की जनता जागरुक हो चुकी है। हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक में कांग्रेस की जीत हुई है, जिससे साबित हो गया कि बीजेपी की दाल अब नहीं गलने वाली है। साय ने ये भी कहा कि धर्म-कर्म, नाटक-नौटंकी अब नहीं चलेगी। साय ने कहा, जो धरातल पर रहेगा, अब वही जीतेगा।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस का ये अभूतपूर्व प्रदर्शन है, ये ऐतिहासिक जीत है। कांग्रेस सहज सरल पार्टी है, साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए जीत की शुरुआत हो चुकी है। श्रीराम और बजरंग बली के सहारे अब बीजेपी की नैया पार नहीं होने वाली है। साय ने कहा कि मोदी जी का चुनाव में जय बजरंगबली मुद्दा उठाना गलत था, ये जनता जनार्दन को पसंद नहीं आया। जनता अब इसके बहकावे में नहीं आने वाली है।

0.छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार बनने का दावा

आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने दावे के साथ कहा कि कर्नाटक की तरह ही छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी। चुनाव से पहले कई बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की बात पर साय ने कहा कि मैं किसी बीजेपी नेता से नहीं कह रहा कि कांग्रेस में आओ। लेकिन, कुछ लोग इस बारे में मुझसे फोन पर बात करते हैं। साय ने कहा कि संभावना है आने वाले दिनों में कुछ बीजेपी के नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments