Thursday, May 23, 2024
HomeदेशMovie Gandhi Godse Ek War: मूवी गांधी गोडसे एक युद्ध के निर्देशक...

Movie Gandhi Godse Ek War: मूवी गांधी गोडसे एक युद्ध के निर्देशक राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

मुंबई। Movie Gandhi Godse Ek War मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी आगामी फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद इस पर विवाद छिड़ गया है। इस बीच डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने फिल्म की रिलीज से पहले अपनी जान को खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Movie Gandhi Godse Ek War: पुलिस को लिखी चिट्ठी में कहा- मैं इस पत्र के जरिए आपको बताना चाहता हूं कि फिल्म ‘गांधी गोडसे’ की रिलीज से पहले हमने 20 जनवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इसमें व्यवधान डालने की पूरी कोशिश की गई थी। मेरी टीम मुंबई के अंधेरी इलाके में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी, तभी वहां ग्रुप में कुछ लोग पहुंचकर हंगामा करने लगे। जिसकी वजह से इस कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद भी मुझे कई बार धमकियां मिलीं और फिल्म का प्रमोशन बंद करने को कहा गया।

Movie Gandhi Godse Ek War: इन घटनाओं के बाद मैं काफी असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। अगर इस पर कोई एक्शन नहीं लिया जाता है तो मुझे और मेरे परिवार पर गंभीर खतरा बना रहेगा। इसलिए मैं कानून के तहत आपसे कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं साथ ही, आपसे यह भी रिक्वेस्ट करता हूं कि मुझे और मेरी फैमिली को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments