Monday, April 22, 2024
HomeUncategorizedMurder in Dhamtari : धमतरी में 65 की बुजुर्ग मां ने अपने...

Murder in Dhamtari : धमतरी में 65 की बुजुर्ग मां ने अपने 40 के बेटे पर हंसिए से ताबड़तोड़ वार कर ले ली जान…कारण रोंगटे खड़े कर देगी

धमतरी। Murder in Dhamtari : धमतरी में 65 साल की बुजुर्ग मां ने अपने 40 साल के बेटे को मार डाला। बेटे का इलाज करवाकर तंग आ चुकी थी। घर में भी कई बार उसका बेटे-बहू से झगड़ा हो चुका था। इसलिए उसने युवक को मारने का प्लान बनाया और हंसिए से कई वार कर बेटे की जान ले ली। फिर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है।

15 मई को गंगरेल बाजार पारा में रहने वाले गणेश पटेल की लाश उसके ही घर पर खून से लथपथ हालत में मिली थी। उसकी मां फुलेश्वरी पटेल ने बताया था कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। उसका कहना था कि घटना के वक्त उसकी बहू अपने मायके गई थी। मैं दूसरे कमरे में सो रही थी। अगले दिन सुबह सोकर उठी तो गणेश का शव उसके बिस्तर पर पड़ा था।

युवक की मानिसक हालत ठीक नहीं थी

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जांच में पता चला कि गणेश की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका रायपुर के माना के किसी अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा था। जिसका खर्चा उसकी मां फुलेश्वरी उठाया करती थी।

पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि फुलेश्वरी का उसकी बहू से भी झगड़ा होता था। इसके बाद पुलिस ने युवक की मां से पूछताछ की, तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि मैं मजदूरी करती थी। बेटा कभी-कभी काम पर जाता था। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इलाज में बहुत खर्च हो रहे थे। पैसे भी नहीं थे। बहू भी किसी न किसी बात को लेकर मुझे परेशान करती थी। रोज झगड़ा होता था। इसलिए मैंने ऐसा किया।

आरोपी महिला ने बताया कि 14 मई को गणेश (Murder in Dhamtari) कीे पत्नी अपने मायके कांकेर चली गई थी। उस दिन घर पर मैं और मेरा बेटा गणेश थे। रात को खाना खाकर वह सो गया था। फिर रात को 3 बजे के आस-पास सोते वक्त हंसिए से उसके पेट पर कई वार किए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। महिला के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले का खुलासा सोमवार को किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments