Thursday, April 25, 2024
HomeकोरबाKorba : पुलिस की लिए पहेली बनी मासूम की हत्या..तीन दिन बाद...

Korba : पुलिस की लिए पहेली बनी मासूम की हत्या..तीन दिन बाद भी आरोपित का सुराग नहीं…

कोरबा। ढाई साल के मासूम की हत्या पुलिस के लिए पहेली बनकर रह गई है। हत्या के तीन दिन बाद भी पुलिस को हत्यारे की सुराग नही मिल सकी है। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस अलग अलग एंगल से जांच करते हुए कड़ी से कड़ी जोड़ने के प्रयास में तो जुटी है लेकिन हत्या अब तक पहेली बनी हुई है।

महज ढाई साल के मासूम बच्चे के कत्ल के राज पर से तीन दिन बाद भी परदा नहीं उठ सका है। हत्यारे अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। बच्चे की गला रेतने और प्राइवेट पार्ट जलाने की कोशिश के इस जघन्य वारदात के पीछे उसकी मां पर ही शक है, जिसे अब तक ढूंढा नहीं जा सका है। अब तक इस मामले में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं।
बीते दिनों खरमोरा सागौन बाड़ी में ढाई साल के अबोध शिव चौहान की लाश मिली थी। इस घटना को तीन दिन गुजर जाने के बाद भी मामले में पुलिस अब तक कुछ खास सुराग नहीं ढूंढ सकी है। बच्चे की गला रेतकर हत्या की गई थी। प्राइवेट पार्ट को जलाने की कोशिश की गई थी। शिव की हत्या को लेकर उसकी मां मालती चौहान पर संदेह जताया जा रहा है, जो वारदात के बाद से ही गायब है। मालती की तलाश में पुलिस की अलग अलग टीमें एक्टिव हैं और अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दिया जा रहा है। उसके घर और मौका-ए-वारदात पर पुलिस की टीम तैनात है। गांव के आस-पास और मालती के परिजनों के घर पर छापामार कार्यवाही की पुलिस की टीम द्वारा लगातार तलाश की जा रही है।

थानों में अलर्ट जारी, मुनादी और सीसीटीवी एकमात्र सहारा

बच्चे की मां मालती के इस तरह गयब हो जाने के मसले पर ही पुलिस की नजर टिकी हुई है। कयास लगाया जा रहा है कि मालती पकड़ में आ जाए, तो रहस्य भी खुल जाएगा। उसे पकड़ने के लिए कई टीमें एक्टिव मोड पर हैं और जिले के सभी थाना-चौकी को भी अलर्ट कर दिया गया है। उधर ग्रामीणों का कहना है कि मालती चौहान पति गणेश चौहान के दो बेटी और दो बेटा थे। शिवा चौहान सबसे छोटा था, जो मालती सबसे छोटे बेटे से बेहद प्यार करती थी। उसे वह अपने साथ लेकर ही दिनभर घूमती थी। वारदात से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें मालती चौहान बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस उसे तलाशने में जंगल और आसपास गांव में मुनादी कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments