Wednesday, June 12, 2024
HomeदेशMurder Of Relative : बुआ से शादी करने के लिए भतीजा ने...

Murder Of Relative : बुआ से शादी करने के लिए भतीजा ने किया फूफा का हत्या…जानिए पूरा मामला

फिरोजाबाद। Murder Of Relative : फिरोजाबाद में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला और उसके भतीजे के बीच अवैध संबंध पनप गए। महिला ने उसके साथ रहने के लिए पति को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रची। जिसका खुलासा होने पर सभी हैरान रह गए।

गौरतलब है कि थाना शिकोहाबाद इलाके में 1 जनवरी को मलखानपुर रोड पर एक अज्ञात शव मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई। इस दौरान पता चला कि शव हाथरस के सिकंदराराऊ निवासी नईम का है। इसके बाद नईम की बहन सारा खातून ने थाना शिकोहाबाद में केस दर्ज कराया था कि उसके भाई की हत्या की गई है।

इस मामले में तफ्तीश हुई तो शंकरपुरी निवासी शाहरुख पर शक हुआ। इसी बीच शाहरुख गायब हो गया। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम रखा। इसके बाद शनिवार को पुलिस ने उसे शिकोहाबाद से गिरफ्तार किया।

हत्यारोपी ने पुलिस के सामने कबूल कीं ये बातें

इस दौरान शाहरुख ने बताया, “रिश्ते की बुआ से उसके संबंध थे। बुआ ने कहा था कि फूफा की हत्या कर दो। इसके बाद निकाह करके दोनों जिंदगी बसर करेंगे। इस पर उसने अपने फूफा की हत्या कर दी।”

इस पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस अधीक्षक (देहात ) फिरोजाबाद रणविजय सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में डेड बॉडी मिली थी। जांच करने पर पता चला कि नईम की पत्नी और रिश्तेदार शाहरुख के बीच अवैध संबंध थे। दोनों ने उसकी हत्या का प्लान रचा (Murder Of Relative) था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments