Thursday, April 25, 2024
HomeUncategorizedNews Anchor : न्यूज एंकर की मौत का हो गया खुलासा…ऐसे दिया...

News Anchor : न्यूज एंकर की मौत का हो गया खुलासा…ऐसे दिया अंजाम

जांजगीर। News Anchor : न्यूज एंकर की मौत का खुलासा हो गया है। युवती को अन्य युवक के साथ अफेयर के शक में दोस्त ने मौत के घाट उतारा था। इस वारदात में आरोपी के अन्य साथियों ने भी साथ दिया था। दरअसल यू ट्यूब चैनल की न्यूज एंकर की घर पर संदिग्ध हालत में लाश मिली थी। पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की, तो पता चला कि घर में एक अन्य युवक मौजूद था, जो वारदात के बाद से गायब था। पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश कर आरोपी युवक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आज एसपी विजय अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर वारदात का खुलासा किया। आरोपी युवक ने अपना हुलिया बदलने के लिए बाल कटवा लिये थे, ताकि पकड़ा नहीं जा सके। वारदात के बाद आरोपी हसौद, बिर्रा होते हुए तिल्दा गया और कवर्धा पंहुचा। इसके बाद वो रायगढ़ पहुंचा और फिर दाढ़ी और बाल कटवाकर अपनी पहचान बदली। गाँव के साथियो के साथ युवक मुंगेली आ रहा था, जहाँ उसको पकड़ा गया।

इससे पहले मंगलवार को शार्ट पीएम में युवती की हत्या का खुलासा हुआ था, जिसके बाद हत्या लूट का मामला दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने चार टीम का गठन किया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रायगढ़, बिलासपुर और बलौदा बाजार टीम भेजी गयी थी। पुलिस को पहले से ही शक रोहन पांडु पर था, जिसके बाद संदेही रोहन पाण्डु तथा राजेन्द्र सूर्या को पुलिस हिरासत में लिया जाकर पुछताछ किया गया। पुछताछ के दौरान संदेहियों द्वारा अलग-अलग कहानी बताकर लगातार पुलिस को गुमराह किया जाता रहा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

6 साल से आरोपी लड़की को जानता था

आरोपी रोहन पाण्डु मृतिका युवती को पिछले 06 वर्षो से जानता है, और उनका घर आना जाना करता है। मृतिका युवती के द्वारा अन्य व्यक्ति से मोबाईल पर देर रात तक बातचीत करने की वजह से रोहन पाण्डु मृतिका को मना करता था। मृतिका युवती के मोबाईल पर घटना दिनांक से तीन चार पूर्व आरोपी रोहन पाण्डु किसी व्यक्ति का चैट भी देखा था जिस वजह से वाद विवाद किया था। आरोपी रोहन पाण्डु के द्वारा अपने मित्र राजेन्द्र के साथ मिलकर मृमिका युवती को सबक सिखाने की योजना बनाई गई थी। योजना के तहत दिनांक घटना को आरोपी रोहन व राजेन्द्र जांजगीर आये थे जहां आरोपी रोहन पाण्डु मृतिका युवती के घर जाकर एक होटल से खाना लाकर घर मेंं खाना खाये। मृतिका युवती के भाई के खाना में आरोपी रोहन के द्वारा नींद की गोली मिला दी गई थी।

जिससे मृतिका (News Anchor) का भाई बेहोशी की हालत में सो गया। आरोपी मृतिका के पास आकर पुनः किसी अन्य व्यकित से मोबाईल में बात करने पर वाद विवाद कर अपने साथी आरोपी राजेन्द्र सूर्या के साथ मिलकर युवती की गला दबाकर हत्या कर दिया आरोपियों के द्वारा मृतिका के घर से सोने चांदी के जेवरात, 03 नग मोबाईल, एवं स्कुटी लूट कर दोनों फरार हो गये थे। आरोपी रोहन पाण्डु फरार होने के पष्चात् अपने पहचान (हुलिया) छिपाने के लिये, रायगढ़ में जाकर अपना बाल भी कटवा लिया। आरोपियों के कब्जे से लूट की सम्पति सोने चांदी के जेवरात, मोबाईल एवं स्कूटी को बरामद कर लिया गया है।

200 रूपये में साथी को मारने के लिए बुलाया था

पुलिस ने आरोपी से जेवर और मोबाइल जप्त किया है। आरोपी ने बताया कि घटना को पहले से प्लान किया गया था। प्लान के मुताबिक ही पीस कर पाउडर बना कर नींद की गोली को खाना मे मिला कर युवती और उसके भाई को खिलाया। पुलिस के मुताबिक भदौरा से रात 10 बजे रात में राजेंद्र सूर्या आया था, जिसे मुख्यमंत्री रोहन पांडु ने 200 रुपये देकर बुलाया था। दोनों ने मिल कर शराब पी और घर पहुंच कर खाना खाया। फिर पूर्व में हुए विवाद को फिर से करते हुए मारपीट की और दोनों ने मिलकर हत्या की। एक आरोपी ने पैर पकड़ा और दूसरे ने गला और मुँह दबा कर हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments