Saturday, March 2, 2024
HomeकोरबाKorba: सड़क हादसे में NTPC के डॉक्टर विशाल तिवारी की मौत

Korba: सड़क हादसे में NTPC के डॉक्टर विशाल तिवारी की मौत

कोरबा। जिले में दर्री थानांतर्गत एक जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है। एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर विशाल तिवारी की सड़क दुर्धटना में दर्दनाक मौत हो गई। डॉक्टर एनटीपीसी कॉलोनी स्थित अपने घर से कार के माध्यम से कहीं जा रहे थे इसी दौरान उनकी कार एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था,कि एयर बैग खुलने के बाद भी वह गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए तत्काल विभागीय अस्पताल में भर्ती कराया गया बावजूद इसके उनकी जान नहीं बच सकी।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर विशाल तिवारी कार पर अकेले थे दर्री मुख्य मार्ग पर यह हादसा हुआ है कार की रफ्तार काफी तेज था जहाँ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से सीधे जा टकराया। डॉक्टर खून से लथपथ कार पर बेसुध पड़े हुए थे जब राहगीरों की नजर पड़ी तब उसे तत्काल अस्पताल लेकर विभागीय एनटीपीसी अस्पताल लेकर पहुचे। जहां उसकी हालत को देखते हुए कोरबा के निजी अस्पताल में रेफर किया जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक विशाल मूलता उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और एनटीपीसी के विभागीय क्वार्टर पर अकेले रहते थे। इस घटना के बाद पुलिस ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है। दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments