Saturday, March 2, 2024
HomeकोरबाKorba: अधिवक्ता संघ की मांग पर सांसद ज्योत्सना महंत ने 20 लाख...

Korba: अधिवक्ता संघ की मांग पर सांसद ज्योत्सना महंत ने 20 लाख ₹ जारी करने दी सहमति

कोरबा। अधिवक्ता संघ कोरबा के द्वारा आयोजित एक गरिमामय समारोह में कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने बार रूम में सुसज्जित व व्यवस्थित लाईब्रेरी के लिए जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों की मांग पर 20 लाख की राशि की स्वीकृति दी थी।

इसी तारतम्य में संघ के अध्यक्ष संजय जायसवाल व वरिष्ठ अधिवक्ता पलविन्दर सिंह खोखर, सुधीर निगम, संजय शाहा सहित अधिवक्ताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने सांसद से मुलाकात कर लाईब्रेरी के निर्माण पर अपनी बात रखी, जिस पर सांसद ज्योत्सना महंत ने बार एसोसिएशन के लाईब्रेरी के  लिये 20 लाख रुपए की राशि जारी करने संबंधित विभाग को पत्र जारी कर इस पर जल्द क्रियान्वयन करने को कहा है।

सांसद ज्योत्सना महंत ने संघ को आश्वस्त किया है कि अधिवक्ताओं व पक्षकारों के साथ-साथ न्यायालय परिसर में आने-जाने वाले लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके इसी कड़ी में नगर निगम के पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के कार्यकाल में 2 करोड़ की लागत से भव्य अधिवक्ता भवन बनकर तैयार हुआ। साथ ही भवन को वातानुकूलित करने 20 लाख की राशि व लिफ्ट की सुविधा प्रदान करने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राजकिशोर प्रसाद के प्रयासों से स्वीकृत हुआ है जिसे भी जल्द क्रियान्वित कराने वे प्रयासरत हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments