Saturday, March 2, 2024
HomeदेशOperation Lotus in Jharkhand: राज्यपाल ने चंपई को नहीं दिया शपथ ग्रहण...

Operation Lotus in Jharkhand: राज्यपाल ने चंपई को नहीं दिया शपथ ग्रहण का समय, हैदराबाद शिफ्ट किए जा रहे हैं विधायक, ऑपरेशन लोटस का डर

नई दिल्ली/रांची। Operation Lotus in Jharkhand: जमीन घोटाला मामले में सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार शाम झारखंड मुक्ति मोर्चा विधायक दल के नेता चुने गए चंपई सोरेन राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा करने पहुंचे थे। इस बीच एक बड़े घटनाक्रम में ये खबर सामने आई है कि राज्यपाल चंपई सोरेन को शपथ ग्रहण के लिए समय देने के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।

Operation Lotus in Jharkhand: जिसके बाद झारखंड में सियासत और गरमा गई है। बताया जा रहा है कि गठबंधन में शामिल दलों के विधायकों की संभावित खरीद-फरोख्त को देखते हुए सभी को तेलंगाना शिफ्ट किया जा रहा है। इसके लिए बकायदा दिल्ली से दो चार्टर्ड प्लेन मंगवाए गए हैं। पांच विधायक रांची में ही रहेंगे। अन्य सभी विधायक हैदराबाद रवाना हो रहे हैं। बस से सभी को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचाया जा रहा है।

Operation Lotus in Jharkhand: इस बीच JMM विधायक दल के नेता चंपई सोरेन ने कहा, हमने कल नई सरकार बनाने का दावा पेश किया था। हमने राज्यपाल से कहा कि हम इस विषय पर क्लियर है। हमने उनसे इसे जल्दी करने का अनुरोध किया है। उन्होंने भी कहा है कि वो जल्द ही करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments