Painful: The elephant brutally killed the husband in front of the wife ... the wife is shocked to see the brutality
Painful
धमतरी। Painful : हाथी ने एक बार फिर एक ग्रामीण की जान ले ली। घटना के वक्त मृतक अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया हुआ था, उसी दौरान हाथी ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। हादसे के वक्त पति पत्नी दोनों साथ ही बैठे थे, लेकिन तभी हाथी पहुंच गया। हाथी को देख पत्नी चालाकी दिखाते हुए जमीन पर लेट गयी और फिर जमीन पर सरकते हुए झाड़ी में जा छुपी, जबकि पति को हाथी ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान हाथी ने सूड़ से पटक-पटककर ग्रामीण की जान ले ली। पति चीखता रहा, चिल्लाता रहा, मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन चाह कर भी पत्नी कुछ नहीं कर सकी।

बाल-बाल बच पत्नी

अपनी नजरों के सामने पति के साथ विभत्सता देख पत्नी कांप (Painful) गयी। हादसे के बाद हाथी वहां से चला गया, वहीं पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना सीतानदी,उदंती टाईगर रिजर्व के रिसगांव रेंज के खल्लारी गाँव का बताया जा रहा है। जहाँ बीती रात किसान श्याम लाल अपनी पत्नी के साथ फसल की रखवाली करने खेत गया था। उसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे हाथी ने श्यामलाल के ऊपर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी बाल-बाल बच गयी। घटना की खबर मिलते ही वन अमला और पुलिस मौके पर पहुँची, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। आपको बता दे कि धमतरी में हाथियों के हमले से पहले भी लोगो की मौत हो चुकी है।

फसल की रखवाली करने गया था खेत

हालांकि सूचना मिलने के बाद सीसीएफ वाइल्डलाइफ रायपुर प्रणीता पाल ,डीएफओ वरुण जैन सहित एसडीओ बी के लकड़ा और रेंजर बीएस राजपूत मृतक के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया। वहीं इस मामले में एसडीओ बीके लकड़ा ने बताया की घटना बीते रात एक बजे की है। मृतक अपनी पत्नी के साथ अपने फसल की रखवाली करने खेत गया तभी हाथियों ने उस पर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गयी। वन विभाग की टीम लगातार मुनादी कराकर ग्रामीणों को अलर्ट कर रही है की वो जंगल की तरफ ना जाए।वहीँ मृतक के परिजन को तत्काल 25 हजार की सहायता राशि दी गयी है। और आगे प्रकरण तैयार किया जा रहा है। इधर हाथियों की मौजूदगी से वनांचल क्षेत्र के ग्रामीणों (Painful) में काफी दहशत देखा जा रहा है। वहीँ किसानों की फसल को बड़े पैमाने पर हाथियों ने तबाह कर दिया है जिसके चलते किसान काफी चिंतित दिखाई दे रहे है।