Monday, July 15, 2024
HomeदेशPM Modi: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ने देशवासियों को लिखा पत्र,...

PM Modi: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ने देशवासियों को लिखा पत्र, विकसित भारत के लिए लोगों से सुझाव मांगे, कही ये बात

नई दिल्ली। PM Modi: लोकसभा चुनाव की घोषणा होने से चंद घंटों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम एक चिट्ठी लिखी। जिसमें उन्होंने अनुच्छेद 370, ट्रिपल तलाक जैसे अपनी सरकार के कुछ ऐतिहासिक फैसलों का जिक्र किया। साथ ही समर्थन के लिए देशवासियों का आभार व्यक्त किया।

 

PM Modi: पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों के साथ उनकी साझेदारी एक दशक पूरा करने की दहलीज पर है। पीएम मोदी ने विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में मदद के लिए सुझाव भी मांगे हैं। उन्होंने कहा है कि राष्ट्रनिर्माण के लिए हमारे प्रयास बिना थके, बिना रुके अनवरत जारी रहेंगे, ये मोदी की गारंटी है।

 

 

PM Modi: पीएम मोदी ने ‘मेरे प्रिय परिवार के सदस्य’ से संबोधन शुरुआत की। प्रधान मंत्री ने कहा कि 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास और समर्थन उन्हें प्रेरित करता है। पीएम मोदी ने इस बात पर जोर देते हुए कि उनकी सरकार ने गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए गंभीर प्रयास किए हैं। इसकी सबसे बड़ी उपलब्धि पिछले 10 वर्षों में उनके जीवन में आया परिवर्तन है।

 

 

 

PM Modi: प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से पक्के मकान, सभी के लिए बिजली, पानी और एलपीजी की पहुंच, आयुष्मान भारत के माध्यम से मुफ्त चिकित्सा उपचार, किसानों को वित्तीय सहायता, मातृ वंदना योजना के माध्यम से महिलाओं को सहायता और कई अन्य प्रयासों की सफलता संभव हुई है। केवल उस भरोसे के कारण जो आपने मुझ पर रखा है।

 

 

PM Modi: निर्माण और विरासत का कायाकल्प दोनों देश ने देखा

 

 

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर जोर देते हुए कि भारत परंपरा और आधुनिकता दोनों पर ध्यान केंद्रित करके आगे बढ़ रहा है, पीएम ने कहा कि देश ने अगली पीढ़ी के बुनियादी ढांचे का अभूतपूर्व निर्माण और हमारी समृद्ध राष्ट्रीय और सांस्कृतिक विरासत का कायाकल्प दोनों देखा है।

 

 

PM Modi: यह आपके विश्वास और समर्थन का ही नतीजा है कि हम जीएसटी लागू करना, अनुच्छेद 370 को हटाना, तीन तलाक पर नया कानून, संसद में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए नारी शक्ति वंदन कानून, एक नया संसद भवन और आतंकवाद और वामपंथी उग्रवाद के खिलाफ मजबूत कदम जैसे कई ऐतिहासिक और बड़े फैसले ले सके।

 

 

PM Modi: पीएम मोदी ने आगे लिखा कि लोकतंत्र की सुंदरता जनभागीदारी या सार्वजनिक भागीदारी में निहित है। यह आपका समर्थन है जो मुझे देश के कल्याण के लिए साहसिक निर्णय लेने, महत्वाकांक्षी योजनाएं बनाने और उन्हें सुचारू रूप से लागू करने की अपार शक्ति देता है।

 

 

PM Modi: मुझे आपके विचारों, सुझावों और समर्थन की आवश्यकता है और मैं वास्तव में उत्सुक हूं। क्योंकि हम एक विकसित भारत के निर्माण के संकल्प को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि हम अपने देश को एक साथ महान ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments