Sunday, June 23, 2024
HomeदेशPM Modi: BJP मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत, फूलों की...

PM Modi: BJP मुख्यालय में PM मोदी का भव्य स्वागत, फूलों की बरसात, G20 की सफलता का मना जश्न, देखें वीडियो

नई दिल्ली। PM Modi G20 Summit 2023 Success Celebration: 9 और 10 सितंबर को देश की राजधानी दिल्ली में जी-20 का आयो जन किया गया था। इस सम्मेलन के सफल आयोजन का जश्न मनाने बुधवार देरशाम पीएम मोदी दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पहुंचे जहां पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उन पर फूलों की बारिश की। ढोल नगारे बजाए गए। पीएम से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री और सांसद भी वहां आ चुके था। जी-20 की सफलता के बाद से लगातार पीएम मोदी को देश और दुनियाभर से बधाई मिल रही है।

 

KORBA: जेल भेजने वालों से बदला लेने पिता और भाई ने रची साजिश, अपनी ही बेटी को मारा-पीटा और गैंगरेप होने की झूठी रिपोर्ट लिखाने बनाया दबाव

बता दें कि जब भारत को जी-20 की अध्यक्षता मिली थी तब अटकलें लगाई जा रही थी कि क्या भारत इस समिट आयोजन ठीक तरीके से कर पायेगा। लेकिन हमारे देश में 9 और 10 सितंबर को इसका सफल आयोजन हुआ। इस शिखर सम्मेलन में अमरीका, फ्रांस,ब्रिटेन, कनाडा, इटली, सऊदी अरब, अर्जेंटीना,ब्राजील समेत दुनिया के तमाम शक्तिशाली देशों के राष्ट्राध्यक्ष शामिल हुए।

KORBA: शिक्षकों ने मंत्री भगत के समक्ष चिंता जताई, कहीं आचार संहिता के फेर में न टल जाए प्रमोशन की कार्रवाई

G-20 में नई दिल्ली घोषणा पत्र पर भी सभी देशों ने एकसुर में सहमति जताई। भारत के लिए यह ऐतिहासिक क्षण बताया जा रहा है। इस समिट की सफलता के लिए पीएम मोदी को दुनियाभर से बधाई मिल रही है। सहमति मिलने के बाद पीएम ने विदेश मंत्रालय की टीम से मुलाकात कर G20 में उनकी अथक मेहनत और परिश्रम को लेकर तारीफ की थी और सफल आयोजन पर बधाई भी दिया था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments