Thursday, April 25, 2024
HomeदेशPoisonous Liquor : फिर एक बार जहरीली शराब का तांडव…10 लोगों की...

Poisonous Liquor : फिर एक बार जहरीली शराब का तांडव…10 लोगों की मौत…कई अस्पताल में भर्ती

विल्लुपुरम। Poisonous Liquor : तमिलनाडु के विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। विल्लुपुरम जिले के मरक्कनम के पास एकियारकुप्पम के रहने वाले छह लोगों की रविवार को मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा कि चेंगलपट्टू जिले के मदुरंथगम में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई और रविवार को एक दंपति की मौत हो गई, ये सभी मौत जहरीली शराब के सेवन के कारण हुई है।

इथेनॉल-मेथनॉल पदार्थों का किया सेवन

उन्होंने कहा कि दो दर्जन से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद पुलिस महानिरीक्षक (उत्तर) एन कन्नन ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और कहा कि सभी 10 पीड़ितों ने संभवतः इथेनॉल-मेथनॉल पदार्थों के साथ जहरीली शराब का सेवन किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो जहरीली शराब की घटनाओं की सूचना मिली है, एक चेंगलपट्टू जिले में और दूसरी विल्लुपुरम जिले में। मरक्कनम के पास विल्लुपुरम जिले के एक्कियारकुप्पम गांव में, उल्टी, आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के साथ कल 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

33 लोगों का इलाज चल रहा है इलाज

आईजी एन कन्नन ने कहा कि सूचना पर, एक पुलिस टीम गांव पहुंची और अस्पताल में बीमार भर्ती कराया। इसमें चार की मौत हो गई। जबकि दो गहन चिकित्सा इकाई में हैं। 33 इलाज लोगों का इलाज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों (Poisonous Liquor) के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की गई है। विलुपुरम मरक्कनम में, 2 इंस्पेक्टर और 2 सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। इसी तरह, चेंगलपट्टू घटना के सिलसिले में एक इंस्पेक्टर और 2 सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments