Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़ऑटो में छूटा 2 लाख का जेवर, पुलिस ने लौटाए:बिलासपुर में बेमेतरा...

ऑटो में छूटा 2 लाख का जेवर, पुलिस ने लौटाए:बिलासपुर में बेमेतरा के यात्री को वापस मिला बैग

बिलासपुर में बेमेतरा जिले के नारायणपुर के यात्री का बैग ऑटो में छूट गया, जिसे पुलिस ने सक्रियता दिखाकर ऑटो चालक का पता लगाया, फिर यात्री को बैग लौटाया। बैग में 2 लाख के गहने और सामान थे। बैग वापस पाकर यात्री ने बिलासपुर पुलिस को थैंक्स बोलकर आभार जताया।

दरअसल, बेमेतरा जिले के नारायणपुर में रहने वाले अनिल डडसेना अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में जा रहे थे। परिवार के सदस्यों के साथ वो तिफरा स्थित नया बस स्टैंड में उतरे और फिर ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन गए। इस दौरान ऑटो से उतरते समय वह अपना एक बैग भूल गए और प्लेटफार्म पहुंच गए।

बैग गायब देखकर उड़े होश

इस दौरान प्लेटफार्म पहुंचने पर उन्हें पता चला कि एक बैग ऑटो में ही रह गया है। उसमें सोने-चांदी के गहनों के साथ ही कीमती सामान रखे थे। इससे अनिल और परिवार के सदस्य परेशान हो गए। उन्होंने किसी तरह अपने परिचित को इस घटना की जानकारी दी, फिर उनके माध्यम से एडिशनल एसपी ट्रैफिक नीरज चंद्राकर से मदद मांगी।

SP ने यात्री को लौटाया बैग

जेवर से भरे बैग के गुम होने की सूचना पर ASP चंद्राकर ने यात्री को आरक्षक संतोष राठौर के साथ यातायात कंट्रोल रूम भेजा। वहां मौजूद आरक्षक शेखर राजपूत ने यात्री के बताए अनुसार ऑटो की पहचान की, जिसके बाद शहर में ऑटो की तलाश शुरू कर दी।

इस बीच ऑटो चालक दूसरे यात्रियों को लेकर रेलवे स्टेशन से निकल गया था। पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक की तलाश कर बैग वापस लिया। जिसके बाद एसपी रजनेश सिंह के माध्यम से यात्री को बैग लौटाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments