Thursday, May 23, 2024
HomeUncategorizedPosting Big Breaking : IFS श्रीनिवास राव होंगे छत्तीसगढ़ के नए PCCF…देखें...

Posting Big Breaking : IFS श्रीनिवास राव होंगे छत्तीसगढ़ के नए PCCF…देखें आदेश की कॉपी…

रायपुर। Posting Big Breaking : वन बल प्रमुख संजय शुक्ला के रिटायरमेंट के बाद 1990 बैच के आईएफएस श्रीनिवास राव नए पीसीसीएफ होंगे। वन विभाग ने उनका आदेश जारी कर दिया है। संजय शुक्ला एक मई को पूर्वान्ह रिटायर होंगे।

सरकार ने उनका वीआरएस आज मंजूर कर लिया। छत्तीसगढ़ के वन बल प्रमुख संजय शुक्ला का वीआरएस राज्य सरकार ने मंजूर कर लिया है। वे एक मई को पूर्वान्ह सेवानिवृत्त हो जाएंगे। बताते हैं, संजय एक मई को रेरा चेयरमैन का पदभार ग्रहण करेंगे। वन बल प्रमुख पद छोड़ने के बाद वे सीधे रेरा आफिस पहुंच कर कार्यभार संभालेंगे। संजय ने एक मई से वीआरएस स्वीकृत करने का आग्रह किया था। वन विभाग ने उनका वीआरएस एक मई पूर्वान्ह से मंजूर कर लिया है।

जाहिर है, रेरा चेयरमैन अपाइंट होने के बाद संजय शुक्ला ने पिछले हफते स्वेच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए अप्लाई कर दिया था। वैसे भी 31 मई को उनका रिटायरमेंट था। मगर अब वीआरएस स्वीकृत होने के बाद अब रिटायरमेंट से 30 दिन पहले एक मई को पूर्वान्ह रिटायर हो जाएंगे। जस्टिस संजय के. अग्रवाल की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय (Posting Big Breaking) कमेटी ने संजय शुक्ला को रेरा चेयरमैन के लिए सलेक्ट किया था।

पढ़ें आदेश

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments