Monday, May 27, 2024
HomeदेशAirlines Manager Suicide : I Love You मेरे पापा…सॉरी मैं आपको अकेले...

Airlines Manager Suicide : I Love You मेरे पापा…सॉरी मैं आपको अकेले छोड़कर जा रहा हूं…इसके बाद एक वेल एजुकेटेड युवा ने ले ली अपनी जान…सुसाइड नोट पढ़ें

गौतम बुद्ध नगर। Airlines Manager Suicide : मैं निशांत कुमार अपनी लाइफ खत्म कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी लाइफ से हार चुका हूं और मेरी लाइफ में बहुत प्रॉब्लम चल रही है, जो अब मैं हैंडल नहीं कर सकता। मैं अपनी मम्मी को बहुत मिस करता हूं और उनके बिना नहीं रह पा रहा हूं। मैं अपने पापा और अपने बेटे को बहुत प्यार करता हूं। पापा मुझे माफ कर देना, यह स्टेप उठाने के लिए। आई लव यू मेरे पापा, आप प्लीज अपना ध्यान रखना, सॉरी मैं आपको अकेले छोड़कर जा रहा हूं…।

शव बेसमेंट पार्किंग में कार के अंदर मिला

एयर विस्तारा के असिस्टेंट मैनेजर 32 वर्षीय निशांत कुमार ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले अपने पिता को संबोधित करते हुए ये सुसाइड नोट लिखा। उधर, इस नोट को पढ़ मृतक के पिता चंद्रमोहन बदहवास हो गए। उनका शव ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजींडेसिया सोसायटी की बेसमेंट पार्किंग में कार के अंदर मिला। शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट के अलावा नींद की दवाई का एक पूरा खाली पत्ता भी मिला है।

निशांत विस्तारा एयरलाइंस कंपनी में बतौर मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत थे। 27 अप्रैल को वह अपने घर से अपने ऑफिस जाने के लिए निकले थे, लेकिन ऑफिस नहीं पहुंचे। आज सुबह उनकी गाड़ी सोसाइटी के अंदर किसी अन्य पार्किंग में खड़ी मिली। गाड़ी लॉक थी और निशांत ड्राइविंग सीट पर मृत पड़े थे। मृतक के पिता ने डुप्लीकेट चाबी से गाड़ी का लॉक खोला गया और पुलिस को सूचना दी।

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि डायल-112 पर सूचना मिली थी कि ला रेजिडेंशिया सोसाइटी के टावर टी में निशांत की डेड बॉडी कार में पड़ी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की गई।

8 महीने पहले छोड़कर मायके चली गई थी पत्नी

निशांत का अपनी पत्नी विशाखा से पिछले काफी समय से झगड़ा (Vistara Airlines Manager Suicide) चल रहा है। 8 महीने पहले विशाखा अपने बेटे के साथ अपने मायके कोटा में रह रही है। दोनों का ढाई वर्ष का एक बच्चा है, जिसका नाम कियान है। निशांत यहां पर अपने पिता के साथ रहा करता था।

सुसाइड नोट

कार से बरामद हुआ सुसाइड नोट।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments