Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमRAIGARH CITY CRIME : ALTO कार से 11 किलो चांदी के आभूषण...

RAIGARH CITY CRIME : ALTO कार से 11 किलो चांदी के आभूषण बरामद , अवैध तरीके से खपाने के फ़िराक में थे तस्कर रायगढ़ पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही

RAIGARH CITY CRIME : रायगढ़ जिले में पुलिस ने ऑल्टो कार से 11 किलो चांदी के आभूषण बरामद किया है। थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे ने बताया कि को मुखबीर से सूचना मिली कि ओडिशा से एक व्यक्ति ऑल्टो कार भरी मात्रा में चांदी के आभूषण अवैध तरीके से रायगढ़ में खपाने के लिए ला रहा है और उसका कोई पक्का बिल भी नहीं है ।

मुखबिर से मिली सूचना के बाद थाना प्रभारी द्वारा तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक जगदीश नायक के हमराह स्टाफ को संदिग्ध ऑल्टो कार पर कार्रवाई के लिए रवाना किया गया।

RAIGARH CITY CRIME : बता दें कि कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा रात्रि पेट्रोलिंग दौरान पुराना शनि मंदिर ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध ओड़िशा पासिंग ऑल्टो कार OR 17 J 9876 को रोक कर चेक किया गया जिसमें भारी मात्रा में चांदी के नए आभूषण- चांदी का चूड़ा, अंगूठी, पायल, ब्रेसलेट, सिंदूर डिब्बी रखे हुए थे ।

पुलिस की पूछताछ में वहां में मौजूद संदिग्ध द्वारा अपना नाम जुगल प्रधान निवासी बरगढ़ उड़ीसा का रहने वाला बताया जिससे वाहन में रखे चांदी के नए आभूषणों के कागजात पेश करने नोटिस दिया गया।

RAIGARH CITY CRIME : जुगल प्रधान चांदी के आभूषणों का कोई रसीद नहीं होना बताया । थाना प्रभारी कोतवाली के निर्देशन पर अनावेदक जुगल प्रधान पिता स्वर्गीय गणेश प्रधान उम्र 44 साल निवासी वार्ड नंबर 03 हाटपदा थाना व जिला बरगढ़ (उड़ीसा) को वाहन एवं चांदी के आभूषण समेत थाना लाया गया। अनावेदक से संदिग्ध चांदी के आभूषण कुल वजन 11 किलो कीमत करीब 6 लाख रुपए का धारा 102 CrPC के तहत कार्रवाई कर जप्त किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments