Wednesday, February 28, 2024
HomeदेशRam Mandir : राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट...

Ram Mandir : राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट के 5 जजों को भेजा निमंत्रण, VIP लिस्ट में मौजूद हैं इनके नाम

नई दिल्ली/अयोध्या। Ram Mandir: अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inaugration) में शामिल होने के Decision on Ram temple मंदिर ट्रस्ट की ओर से सुप्रीम कोर्ट के उन पांच जजों को आमंत्रण भेजा गया है जिन्होंने राम मंदिर पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया था।

 

 

 

Ram Mandir: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक 55 पन्ने की गेस्ट लिस्ट सामने आई है, जिसमें उन VIP, नामचीन लोगों का जिक्र है जिन्हें अयोध्या में आगामी 22 जनवरी के समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। इस लिस्ट में सुप्रीम कोर्ट के उन पांच ख़ास जजों के भी नाम शुमार हैं जिन्होंने राम जन्मभूमि के पक्ष में अपना फैसला सुनाया था।

 

 

 

Ram Mandir: जानकारी दें कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई करने वाले पांच जज जिन्हें आगामी 22 जनवरी के कार्यक्रम के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है, वे हैं – पूर्व CJI रंजन गोगोई, पूर्व CJI शरद अरविंद बोबडे, CJIडीवाई चंद्रचूड़, अशोक भूषण और एस। अब्दुल नजीर के नाम शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments