Tuesday, April 23, 2024
HomeकोरबाKorba: राख और स्थानीय लोगो की साख के लिए सड़क पर उतरे...

Korba: राख और स्थानीय लोगो की साख के लिए सड़क पर उतरे शांतिनगर वासी..आंदोलन का दूसरा दिन, प्रबंधन नही ले रहा बस्तीवासियों की सुध…

कोरबा। बालको प्रबंधन के वादाखिलाफी के खिलाफ जनतंत्र सड़क पर उतर गई है। शांति नगर में रहने वाले लोगो उड़ती राख और स्थानीय लोगो की साख के सड़क की लड़ाई लड़ने मजबूर है।

बता दें कि बालको पॉवर प्लांट से उत्सर्जित राख से परेशान शांति नगर के नागरिकों ने धरना प्रदर्शन कर प्रदूषण से राहत दिलाने की मांग कर रहे है। आम जन प्रबंधन की हठ धर्मिता से परेशान होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार किये है। बालको के राख और प्रदूषण की मार झेलने वालो को प्राथमिकता के तहत रोजगार देने की भी मांग कर रहे है। बस्तीवासियों की मांग पूरी न होने तक आंदोलन की चेतावनी दी है।

 

आपको बताते चले कि आंदोलन बुधवार को सुबह 11:00 बजे से समस्त बालको प्रदूषण पीड़ित शांति नगर वासियों के द्वारा रिंग रोड में जन आंदोलन एवं धरना देते हुए शुरू किया।

आज आंदोलन का दूसरा दिन है।आंदोलनकारियों की प्रमुख मांगें जिसमें बालकोनगर के रिंग रोड निवासियों एवं शांति नगर के प्रदूषित पीड़ित निवासियों को ब्यस्थापित करना, बालको के युवाओं को स्थाई रोजगार उपलब्ध कराना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments