Thursday, April 25, 2024
Homeपुलिसsex रैकेट पर सियासी हंगामा, BJP से 3 आरोपियों के कनेक्शन, फोटो...

sex रैकेट पर सियासी हंगामा, BJP से 3 आरोपियों के कनेक्शन, फोटो से निशाने पर मंत्री

न्यूज डेस्क .इंदौर में हाल ही में क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान 10 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद पकड़े गए लोगों में भाजपा की युवा शाखा के तीन पदाधिकारी भी शामिल हैं. इतना ही नहीं, कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने गिरफ्तार युवकों की फोटो मंत्री के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर तीनों आरोपियों को मंत्री का करीबी बताया था.

एमपी कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दावा किया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से तीन भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता थे. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया है कि आरोपी एमपी के वन मंत्री विजय शाह के करीबी हैं, जो कि खंडवा के रहने वाले हैं.

प्रदेश के इंदौर में विजय नगर के स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट में पकड़ाये तीन आरोपियों का कनेक्शन भाजपा से सामने आया है..
तीनो युवक वरुण यादव , विवेक नामदेव व अशोक सिंगला भाजयुमो के खालवा मंडल के पदाधिकारी और प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह इस के बेहद करीबी है।
वन मंत्री शाह ने कहा- ‘क़ानून अपना काम करे’

एजेंसी के मुताबिक इस मामले में वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि हम लोग सार्वजनिक जीवन में जब काम करते हैं, अगर आपका कोई फ़ोटो ले रहा है तो मना नहीं कर सकता. अगर उन लोगों ने ग़लत काम किया है तो क़ानून अपना काम करे, हम उसको बचाने नहीं जा रहे हैं. राजनैतिक संबंध होने से कोई क़रीबी नहीं होता है. राजनीतिक संबंध अपनी जगह होते हैं जबकि व्यक्तिगत संबंध अपनी जगह.

‘किसी के साथ सेल्फी होना अपराध नहीं’

विजय शाह ने कहा कि मंत्री और विधायक के साथ किसी की सेल्फ़ी होना, किसी के साथ गाड़ी में बैठना या किसी कार्यक्रम में एक साथ होना कोई अपराध नहीं है, उन्होंने कहा कि ग़लत काम किया है तो क़ानून अपना काम करे.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा- ‘निष्कासन जैसी कार्रवाई होगी’

वहीं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि पार्टी की खंडवा जिला इकाई इस मामले को देख रही है, अगर पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी भाजयुमो के पदाधिकारी पाए जाते हैं, तो निष्कासन जैसी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
पुलिस ने 18 युवक-युवतियों को पकड़ा था

दरअसल इंदौर के विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा है. इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़के पुलिस के हत्थे चढ़े थे. इनमें 3 लड़के खंडवा के हैं, जो बीजेपी के खालवा मंडल में युवा मोर्चा के पदाधिकारी बताए जा रहे हैं. सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के वरुण यादव, विवेक नामदेव व अशोक सिंगला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जेंडर चेंज कराने के बाद इस धंधे से जुड़ीं 4 लड़कियां

इंदौर के स्पा सेंटर से गिरफ्तार की गई थाईलैंड की 7 लड़कियों में से 4 का ने जेंडर चेंज कराया था. पुलिस को इस बात की जानकारी उनके पासपोर्ट से मिली है. 4 लड़कियों ने अपना के पासपोर्ट में ‘MALE’ लिखा हुआ है. अब पुलिस बाकी तीन लड़कियों के पासपोर्ट जुटाने में लगी हुई है. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि थाईलैंड से 7 लड़किया आई हैं, जिनके पास से 4 के पासपोर्ट जब्त हुए हैं. चारों पासपोर्ट में इन लड़कियों का जेंडर मेल लिखा हुआ है. साफ है कि इन लड़कियों ने जेंडर चेंज कराया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments