Wednesday, February 28, 2024
Homeखेलशोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच तीसरी...

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच तीसरी बार किया निकाह, एक्ट्रेस को बनाया जीवनसाथी

न्यूज डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है। पिछले काफी समय से शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच तलाक की अफवाह काफी तेजी से चल रही थी। शोएब मलिक ने तीसरी बार अपने निकाह की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दी जिसमें वह और सना जावेद नजर आ रहे हैं। शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं और वह पाकिस्तान के कई टीवी शो के अलावा वो म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी हैं।

सानिया मिर्जा के पोस्ट से तलाक की अफवाहें हुईं थी तेज

शोएब मलिक के साथ सानिया मिर्जा के रिश्ते पिछले काफी समय से खराब बताए जा रहे थे। वहीं मलिक की तीसरी शादी से कुछ दिन पहले ही सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें, मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें, जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था। वहीं शोएब की पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दकी था जिनको उन्होंने सानिया से निकाह के बाद तलाक दिया था।

निकाह के बाद तलाक दिया था।

शोएब मलिक का ऐसा रहा इंटरनेशनल करियर
शोएब मलिक ने साल 1999 में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वह एक समय तीनों ही फॉर्मेट में पाकिस्तानी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक रहे। मलिक ने टेस्ट और वनडे से जहां संन्यास ले लिया है तो वहीं अभी वह टी20 फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आते हैं। शोएब मलिका ने पाकिस्तानी टीम के लिए 287 वनडे मैचों में 34.56 के औसत से 7534 रन बनाए हैं, तो वहीं 35 टेस्ट मैचों में उन्होंने 35.15 के औसत से 1898 रन बनाए हैं। टी20 इंटरनेशनल में शोएब मलिक ने 124 मैचों में 31.22 के औसत से 2435 रन बनाए हैं और इसमें 9 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments