Friday, March 1, 2024
HomeUncategorizedSSP Parul Mathur : रुपये लेकर आरोपी को छोड़ने पर प्रधान आरक्षक...

SSP Parul Mathur : रुपये लेकर आरोपी को छोड़ने पर प्रधान आरक्षक समेत 2 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

बिलासपुर। SSP Parul Mathur : बिलासपुर जिला में सड़क दुर्घटना के आरोपी कार चालक को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में एसएसपी पारूल माथुर ने सस्पेंशन की कार्रवाई की हैं। घटना 31 दिसंबर की रात चकरभाठा थाना क्षेत्र में घटित हुई थी। जिसमें पूर्व में ही आरक्षका को लाइन अटैच कर दिया गया था।

चकरभाठा थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि 31 दिसंबर की रात कोरबा जिला के पाली थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स शराब के नशे में गलत दिशा में कार चलाकर एक्सीडेंट कर दिया था। देर रात 1 बजें के लगभग हुए सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार के चालक की पिटाई कर दी थी। घटना की जानकारी के बाद नाईट डयूटी पर मौजूद प्रधान आरक्षक प्रवीण पांडेय और आरक्षक चंद्रकांत निर्मलकर मौके से आरोपी कार चालक को अपने साथ थाने ले आये थे। कार चालक सख्स के साथ एक बच्चीं भी थी।

पुलिस कार सवार का मेडिकल कर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही थी। तभी आरोपी शराबी कार के चालक ने पुलिस जवानों को पैसे लेकर मामला रफा-दफा करने का ऑफर दिया गया। बताया जा रहा हैं कि दोनों पुलिस कर्मियों ने 50 हजार रूपये लेकर आरोपी कार के चालक को छोड़ दिया गया। घटना के कुछ दिन बाद जब इस मामले की जानकारी एसएसपी पारूल माथुर को मिली, तो उन्होने इसकी जांच का आदेश दिया गया। जांच में शिकायत सही पाये जाने पर एसएसपी ने हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार पांडेय (SSP Parul Mathur) और कांस्टेबल चंद्रकांत निर्मलकर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments