Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Suicide Breaking : दुर्ग से बड़ी खबर…! शिवनाथ नदी में कल जहां’कार’...

Suicide Breaking : दुर्ग से बड़ी खबर…! शिवनाथ नदी में कल जहां’कार’ ने ली थी जलसमाधि…आज वहीं से युवक ने की ‘आत्महत्या’…बैक टू बैक VIDEO

दुर्ग। Suicide Breaking : दुर्ग से बड़ी खबर सामने आई है। कल जिस शिवनाथ नदी में कार डूबने से 5 लोगों की मौत हुई थी, उसी स्थान से आज एक युवक ने छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक युबक अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी मनाने गया था। मृत्तक युवक की नई चमचमाती बुलट पुल पर खड़ी मिली।

अनुमान लगाया जा रहा है युवक पार्टी कर देर रात लौटते समय उसने गाड़ी खड़ी खड़ा कर नदी में कूदा होगा। युवक का नाम उमाकांत साहू 23 वर्ष बोरसी निवासी है। युवक ने आत्महत्या से पहले अपना पर्स, मोबाईल, घड़ी और चश्मा को अपनी गाड़ी के ऊपर छोड़ कर मौत को गले लगाया। अभी तक मौत का कारण का पता नहीं चल सका। एसडीआरएफ और पुलगांव पुलिस की टीम मौके पर पहुंची चुकी है।

आपको बताते चले कि कल ही देर रात ढाबे से खाना खाकर लौट रहा परिवार इसी पुल में हादसे का शिकार हो गया था। पूरी गाड़ी शिवनाथ नदी में के पानी में समा गया था। जिसमें ड्राइवर, दो बच्चे और एक महिला की मौत हो गई थी। 4 लोगो में 3 का शव निकाला गया लेकिन 1 का शव अभी तक मिला नहीं है। बताया गया कि छोटा पुल पार (Suicide Breaking) करते वक्त बेलेंस बिगड़ने से हादसा हुआ। इस हादसे में 4 लोगों के डूबने से मौत हो गई है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments