Friday, February 23, 2024
HomeदेशTamil Nadu Heavy Rain: तमिलनाडु में आफत की बारिश, पानी में डूबी...

Tamil Nadu Heavy Rain: तमिलनाडु में आफत की बारिश, पानी में डूबी सड़कें, स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी, देखें वीडियो

नई दिल्ली/चेन्नई। Tamil Nadu Heavy Rain: उत्तर भारत में इन दिनों सर्दी का सितम जारी है। वहीं, दक्षिण में भारी बारिश हो रही है। तमिलनाडु मे बीते कुछ दिनों से बारिश का सिलसिला जारी है। राज्य में बीते दिन रविवार और आज रात को हुई भारी बारिश से हाहाकार मचा हुआ है।

कई शहरों में सड़कें पानी में डूबी गई है। कई जगह अभी भी बारिश हो रही है। राज्य में लगातार हो रही बारिश के कारण तमिलनाडु के कई जिलों ने सोमवार को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है। तमिलनाडु के कई हिस्सों, मुख्य रूप से चेन्नई में रविवार को भारी बारिश हुई, जिसके कारण यात्रियों को गंभीर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

 

इन जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद

 

भारी बारिश के कारण प्रभावित जिलों में नागपट्टिनम, किलवेलूर तालुक, विलुप्पुरम, कुड्डालोर, रानीपेट, वेल्लोर, तिरुवन्नामलाई और कल्लाकुरिची शामिल हैं। इन क्षेत्रों के जिला कलेक्टरों ने भारी वर्षा और क्षेत्र पर इसके प्रभाव को देखते हुए यह निर्णय लिया है। सरकार ने भी लोगों से अपील की है कि घरों के अंदर ही रहे।

 

 

10 जिलों में बारिश अलर्ट जारी

 

भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक अगले एक सप्ताह तक तमिलनाडु के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। आईएमडी के राज्य के करीब दस जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। आने वाले 7 दिनों तक चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, मयिलादुथुराई, नागपट्टिनम और तिरुवरूर जिलों और कराईकल क्षेत्र में बरसात होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments