Friday, February 23, 2024
Homeदेशमालदीव का तगड़ा झटका EaseMyTrip ने सस्पेंड की सभी फ्लाइट्स बुकिंग,सोशल मीडिया...

मालदीव का तगड़ा झटका EaseMyTrip ने सस्पेंड की सभी फ्लाइट्स बुकिंग,सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा #BycottMaldives

नई दिल्ली। #BycottMaldives भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मालदीव आर्थिक मोर्चे पर बुरी तरह घिर गया है। ट्रैवेल एजेंसी EaseMyTrip ने मालदीव की सभी फ्लाइट्स बुकिंग को सस्पेंड कर दिया है।

 

#BycottMaldives कंपनी के को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने सोमवार सुबह अपने एक्स पोस्ट में लिखा कि यह निर्णय हमारे राष्ट्र के साथ एकजुटता में लिया गया। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्र के साथ एकजुटता दिखाते हुए EaseMyTrip ने मालदीव की सभी उड़ान बुकिंग निलंबित कर दी है।

 

#BycottMaldives उधर, मालदीव सरकार ने अपने तीन मंत्रियों माल्शा शरीफ, मरियम शिउना और अब्दुल महजूम माजिक को सस्पेंड कर दिया गया है। इन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा और भारत के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। मालदीव सरकार ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों को खारिज किया। कहा कि वे मंत्रियों के अपने विचार थे। सरकार उनकी बातों का समर्थन नहीं करती है।

 

ट्रेंड हुआ #BoycottMaldives

 

रविवार को सोशल मीडिया पर दिनभर ‘#BoycottMaldives’ ट्रेंड हुआ। जबकि कई भारतीयों ने कहा कि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने मालदीव की अपनी यात्राएं रद्द कर दीं हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान, जॉन अब्राहम और श्रद्धा कपूर, कंगना रनौत सहित कई हस्तियों ने भी मालदीव के मंत्रियों के कमेंट पर ऐतराज जताया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments