Tuesday, July 16, 2024
HomeदेशTesla CEO Elon Musk: टेस्ला CEO एलन मस्क ने रद्द की भारत...

Tesla CEO Elon Musk: टेस्ला CEO एलन मस्क ने रद्द की भारत की यात्रा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होने वाली थी मुलाकात

नई दिल्ली। Tesla CEO Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को होने वाली भारत की यात्रा फिलहाल स्थगित कर दी है। भारत यात्रा के दौरान एलन मस्क की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलकात होनी थी। इस दौरान वह भारत के बाजार में प्रवेश करने की योजना की घोषणा करने वाले थे। हालांकि यात्रा स्थगित होने का कारण नहीं बताया है।

 

 

Tesla CEO Elon Musk: बता दें कि भारत सरकार ने हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक वाहन विनिर्माण नीति की घोषणा की थी। इसके मुताबिक, मेक इन इंडिया के लिए प्रतिबद्ध इलेक्ट्रिक कार कंपनियों को टैक्स में राहत देने की घोषणा की गई थी। आपको बता दें कि एलन मस्क की कंपनी टेस्ला इलेक्ट्रिक और ड्राइवरलेस कार को लेकर प्रसिद्ध है। इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि एलन मस्क भारत में लगभग 20-30 अरब डॉलर के कुल निवेश की घोषणा कर सकते हैं।

 

Tesla CEO Elon Musk: बता दें कि पिछले साल जून में प्रधानमंत्री की अमेरिकी यात्रा के दौरान मस्क ने मोदी से मुलाकात की थी। टेस्ला के सीईओ ने तब कहा था कि उन्होंने 2024 में भारत आने की योजना बनाई है, साथ ही विश्वास जताया था कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में प्रवेश करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments