Tuesday, July 16, 2024
Homeकोरबासब्जी व्यापारियों के रूप में हुई मृतकों की पहचान, ट्रेक्टर लदे ट्रेलर...

सब्जी व्यापारियों के रूप में हुई मृतकों की पहचान, ट्रेक्टर लदे ट्रेलर से टकराई थी पिकअप

कोरबा पाली-कटघोरा के मध्य नेशनल हाईवे मार्ग पर आज शुक्रवार तडक़े पाली हाईवे बाईपास पर हुए हादसे में सब्जी लदी तेज रफ़्तार पिकअप में सवार दो लोगों की मौत हो गई। 24 घण्टे के दौरान इस मार्ग में यह दूसरी घटना औऱ चौथी मौत रही।
बताया गया कि ग्राम सराईपाली ओव्हरब्रिज के पास एक ट्रेलर ब्रेकडाउन होकर खड़ी थी जिसमें सोल्ड ट्रैक्टर शो-रूम ले जाने के लिए लदे हुए थे। चालक के द्वारा इंडीकेटर जला कर रखा गया था। आज तडक़े अंबिकापुर से बिलासपुर के लिए टमाटर एवं अन्य सब्जी ले कर जा रही पिकअप इस खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पिकअप सवार 2 व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना उपरांत मौके पर पहुंची पाली पुलिस ने मृतकों की पहचान मो.अंसारी पिता उमरोदीन 25 वर्ष और अरमान अली पिता मो. इनिफ 24 वर्ष दोनों निवासी भदार थाना राजपुर जिला बलरामपुर के रूप में की। मृतकों के परिजन को हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस ने आवश्यक वैधानिक कार्रवाई के पश्चात शव परिजनों के सुपुर्द किया।
इस हादसे के कुछ घंटे पहले गुरूवार रात करीब 10 बजे कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम मोहनपुर के पास बाइक सवार पिता-पुत्र डिवाइडर से टकरा गए थे। सिर में गंभीर चोट लगने से पाली थानान्तर्गत ग्राम भंडारखोल निवासी पिता सगुन महंत और उनके पुत्र रवि मंहत की मौत से परिजनों सहित ग्रामवासियों में शोक व्याप्त है।इस बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरणदास महंत आज कोरबा से वापस रायपुर लौटने के दौरान पाली के फॉरेस्ट रेस्ट हाऊस में कुछ वक्त के लिए रुके और स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान डॉ.महंत को पूर्व विधायक प्रतिनिधि अनिल गुप्ता ने भंडारखोल निवासी पिता-पुत्र की मौत के बारे में बताया। डॉ. महंत ने दुःख व्यक्त करते हुए तात्कालिक तौर पर 10 हजार रुपए पीडि़त परिवार तक पहुंचाने के लिए अनिल गुप्ता को दिए। साथ ही आश्वस्त किया कि भविष्य में और भी सहयोग किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments