Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमबाप ने ली 5 साल के मासूम की जान : पहले बेटे...

बाप ने ली 5 साल के मासूम की जान : पहले बेटे का गला घोटा, फिर लटककर दे दी अपनी जान

सरगुजा जिले में बेटे की गला दबाकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पत्नी की भी 3 महीने पहले ही मौत हो गई थी। जिसके बाद से वो डिप्रेशन में था। उनके तीन बच्चे हैं। पिता ने पहले भी अपने उसकी हत्या की कोशिश की थी। घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कोटछाल गांव निवासी देवकुमार (35) शुक्रवार की रात अपने बेटे दीपेश (5) के साथ कमरे में सो रहा था। देर रात उसने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर खुद फांसी लगा ली। शनिवार सुबह परिजन जब बच्चे को उठाने के लिए कमरे में गए, तब इसकी जानकारी लगी।

घटना स्थल पर जांच करती सीतापुर पुलिस।
घटना स्थल पर जांच करती सीतापुर पुलिस।

3 महीने पहले पत्नी की हो गई थी मौत

देवकुमार की पत्नी की तीन महीने पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। करीब 6 महीने से देवकुमार की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थी। पत्नी की मौत के बाद उसकी मानसिक हालत ज्यादा खराब हो गई थी। उनके तीन बच्चे थे, जिसमें दीपेश सबसे बड़ा था। उसका तीन साल का एक बेटा और एक साल की बेटी दादी के साथ सो रहे थे।

पहले भी हत्या की कोशिश

देवकुमार ने करीब एक महीने पहले भी दीपेश को गांव के तालाब में फेंक दिया था, लेकिन पानी कम होने के कारण वो बच गया था। देवकुमार के पिता अमरविलास ने बताया कि, देवकुमार बच्चों को मार डालने की हद तक प्रताड़ित करता था। इस कारण वे बच्चों को उससे दूर रखते थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर सीतापुर थाना प्रभारी भरतलाल साहू पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पिता-पुत्र के शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गांव में शोक है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments