Thursday, April 25, 2024
Homeकोरबाkorba: धर्म-कर्म और जनसेवा को समर्पित रहेगा पूरा दिन ..और ऐसे अपना...

korba: धर्म-कर्म और जनसेवा को समर्पित रहेगा पूरा दिन ..और ऐसे अपना बर्थ डे मनाएंगे पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल…

कोरबा। शुक्रवार एक मार्च को छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल(jaisingh Agrwal)  का जन्मदिन है। अपना यह खास दिन वे सादगी के साथ भी बड़े खास अंदाज में मनाए जाने की परंपरा हर साल निभाते हैं। सुबह-सवेरे वे रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकलेंगे और अपने समर्थकों का स्नेह प्राप्त कर अपने जन्मदिन की शुरूआत करेंगे। इसके बाद निवास स्थान पर लोगों की दुआएं लेंगे और तैयार को मां सर्वमंगला दरबार में मत्था टेक माता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसके बाद वे दिन में कुष्ठ आश्रम में वक्त बिताएंगे तो रात को जिला अस्पताल के मरीजों के बीच खुशियां बांटने का प्रयास करेंगे। आइए जरा विस्तार से जानते हैं कि शुक्रवार को उनका शुभ दिन कैसे बीतेगा।

korba : स्वच्छता-शिक्षा और बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए इस्तेमाल में लाई जाएगी 15वें वित्त की राशि.. गर्मी के मद्देनजर पीने के शुद्ध पानी की जुगत भी करेंगे दुरुस्त…

पूर्व केबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल (jaisingh Agrwal) के जन्मदिवस 1 मार्च के अवसर पर प्रतिवर्ष की भांति उनके निवास पर भेंट मुलाकात के साथ-साथ अनेक स्थान पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इन दिन मॉर्निंग वाक के रूटीन कार्यक्रम के तहत प्रात: 7 बजे गौ-माता चौक सीतामणी में कोरबा कराटे अकादमी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

Korba: सरकारी रकम पर सतरेंगा में मौज कर रहे अधिकारी .. शराब-कबाब का डिपार्टमेंट के खाते में हिसाब…

पूर्व केबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल (jaisingh Agrwal)  के निज सहायक सुरेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि श्री अग्रवाल प्रात: 9 बजे मां सर्वमंगला मंदिर पहुंचकर माता के दर्शन व पूजा अर्चना से अपना जन्मदिन की शुरूआत करेंगे। दर्शन पश्चात मंदिर परिसर में संचालित वृद्धाआश्रम में निवासरत वृद्धजनों के साथ जन्मदिन मनायेंगे। प्रात: 10 बजे एसईसीएल कालीबाड़ी स्थित माँ काली मंदिर में दर्शन, दोपहर 1 बजे एसईसीएल कोरबा में संचालित कुष्ट आश्रम पहुचेंगे। संध्या 6 बजे मेन रोड जमनीपाली भवानी बाजार के सामने दर्री जमनीपाली क्षेत्रवासियों के साथ जन्मदिन मनाएंगे।\

IPS रविन्द्र मीणा ने संभाला कार्यभार.. बोले “कानून व्यवस्था के सुचारू संचालन में किसी प्रकार की अनियमितता नही बरती जाएं…”

संध्या 6.30 बजे परसाभाठा वार्ड क्रमांक 41 कॉजी हाउस, संध्या 6.40 गुप्ता गली परसाभांठा के पास बालको क्षेत्रवासियों के साथ जन्मदिन मनाने के बाद ऊर्जा कप क्रिकेट प्रतियोगिता घंटाघर कोरबा में रात्रि 7.15 बजे बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। तत्पश्चात रात्रि 7.40 बजे जिला चिकित्सालय पहुंचकर वहां इलाज करा रहे लोगों से व उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे और फल वितरण कर अपना जन्मदिन मनाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments