Thursday, July 18, 2024
HomeUncategorizedचोर के भी वसूल होते है! पहले मंदिर से दानपेटी चुराई..और फिर...

चोर के भी वसूल होते है! पहले मंदिर से दानपेटी चुराई..और फिर नई दानपेटी…

रायपुर। मुजगहन थाना क्षेत्र के बोरियाकला में अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। चोर पैसों से भरी दानपेटी ले गया। इसके बाद उसने ताला लगाकर नई दानपेटी वहां रख दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मंदिर में चोर नई दानपेटी किस उद्देश्य से छोड़कर गए हैं इसकी भी जांच की जा रही है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड और शेडार रेसिडेंसियल स्थित हनुमान मंदिर से अज्ञात चोर पैसे से भरी दानपेटी ले भागे। घटना की जानकारी शुक्रवार को सुबह पूजा करने जाने के दौरान मिली। मंदिर में मंगलवार और शनिवार को भक्तों की भीड़ रहती है। शुक्रवार को महिलाएं सामान्य दिनों की तरह मंदिर में पूजा करने पहुंचीं तो एक महिला का ध्यान दानपेटी की तरफ गया तब इसकी जानकारी सामने आई।

नई दानपेटी की चाबी चोर के पास

 

पुरानी दानपेटी में कितने का चढ़ावा है, इस बात की जानकारी नहीं लगी है। दान पेटी में नया ताला देखने के बाद महिलाओं ने मंदिर में दान पेटी में लगे ताले की चाबी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन चाबी कहीं नहीं मिली। चोर नई दानपेटी की चाबी भी चुराकर ले गया। पुलिस को आशंका है कि चोर आने वाले दिनों में मंदिर में रखी नई दानपेटी को भी चोरी करने की नियत से ताला लगाकर छोड़ा होगा। या फिर उसमें आने वाली रकम को निकाल लेने का इरादा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments