Saturday, March 2, 2024
Homeक्राइमThreat Phone Call to Ratan Tata: रतन टाटा को जान से मारने...

Threat Phone Call to Ratan Tata: रतन टाटा को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई। Threat Phone Call to Ratan Tata: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस को अज्ञात शख्स ने फोन पर कहा कि रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा देनी चाहिए वरना उनका हाल भी साइरस मिस्त्री की तरह होगा। बता दें कि उद्योगपति मिस्त्री की 4 सितंबर 2022 को एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Threat Phone Call to Ratan Tata: पुलिस ने ट्रैक की लोकेशन

 

धमकी भरा कॉल करने वाले से पुलिस ने दोबारा संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कॉल करने वाले का फोन बंद था। इसके बाद पुलिस ने तकनीकी मदद और टेलीकॉम कंपनी की मदद से कॉल करने वाले का पता लगाया तो पता चला कि उसकी लोकेशन कर्नाटक थी। इसके बाद जब धमकी देने वाले का पता खोजा गया तो पता चला कि कॉल करने वाला पुणे का रहने वाला है।

 

Threat Phone Call to Ratan Tata: पुलिस ने तुरंत पुणे स्थित घर पर छापा मारा। उस वक्त एक और चौंकाने वाली बात सामने आई। सामने आया कि धमकी भरा कॉल करने वाला शख्स पिछले 5 दिनों से गायब है। साथ ही यह बात भी सामने आई कि उस व्यक्ति की पत्नी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 

सिजोफ्रेनिया से पीड़ित था आरोपी

 

Threat Phone Call to Ratan Tata: जांच के दौरान पता चला कि फोन करने वाला व्यक्ति सिजोफ्रेनिया से पीड़ित था और वह घर से बिना किसी को बताए फोन ले गया था और उसी फोन से उसने मुंबई पुलिस कंट्रोल नंबर पर फोन किया और रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दी। एक अधिकारी ने बताया कि धमकी भरा कॉल करने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार है, इसलिए उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। उसने फाइनेंस में एमबीए किया है और इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments