Tuesday, July 23, 2024
HomeUncategorizedअफसर के काम से नाखुश पूर्व मंत्री एवं विधायक लता उसेंडी ने...

अफसर के काम से नाखुश पूर्व मंत्री एवं विधायक लता उसेंडी ने लगाई थी फटकार, अधिकारी सस्पेंड..

The duniyadari कोंडागांव। गरीबी रेखा कार्ड बनाने के लिए गरीबों से पैसे लेने वाले नगरपालिका अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा नगरपालिक अधिकारी के खिलाफ लगातार शिकायत आ रही थी. विधायक लता उसेंडी भी उनके काम से नाखुश थी. अफसर के काम से क्षेत्र की जनता भी नाराज थी.

दरअसल कोंडागांव नगर पालिका अधिकारी राजेंद्र पात्रे के खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही थी कि वह गरीबी रेखा कार्ड के लिए गरीबों से 500-500 रुपए की राशि नियम विरुद्ध ले रहे हैं. कलेक्ट्रर ने इसकी गोपनीय तरीके से जांच कमेटी से जांच करवाई थी. शिकायत सही पाए जाने पर कलेक्टर ने कार्रवाई के लिए राज्य शासन को लिखा था. इस पर राज्य शासन ने एक्शन लेते हुए नगर पालिक अधिकारी का निलंबन आदेश जारी किया.

इसके अलावा कोंडागांव विधायक लता उसेंडी भी उनके कार्य से असंतुष्ट थी. हाल ही में उनके कार्य को लेकर विधायक ने फटकार लगाई थी और उनके खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही थी. नगर पालिका अधिकारी के कार्य से आम लोग भी खुश नहीं थे. क्योंकि वह जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लिए बगैर ही कार्य कर रहे थे. 2 दिन पूर्व ही नगर पालिका अधिकारी जेसीबी लेकर बस स्टैंड की दुकानों में तोड़फोड़ करने पहुंच गए थे, जिसको लेकर विधायक लता उसेंडी भी मौके पर पहुंचकर इन्हें फटकार लगाई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments